Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

मुसीबत में जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी Pooja Entertainment, क्रू मेंबर ने लगाया आरोप

जैकी भगनानी कुछ फिल्में करने के बाद फुल टाइम प्रोड्यूसर बन गए। वहीं कुछ समय से वह अपने पिता वासु भगनानी के साथ मिलकर उनका पूजा एंटरटेनमेंट नाम का एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं, लेकिन ये प्रोडक्शन हाउस मुश्किल में फंसता हुआ नजर आ रहा है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Published on: June 22, 2024 17:13 IST
Jackky Bhagnani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकी भगनानी पर मुसीबत

जैकी भगनानी एक मशहूर फिल्म निर्माता और फिल्म निर्माता वासु भगनानी के बेटे हैं। दोनों मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। वहीं इन दिनों पूजा एंटरटेनमेंट किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में इसके कुछ क्रू मेंबर्स ने प्रोडक्शन हाउस पर उनकी सैलरी न देने का आरोप लगाया है। इतना ही ये विवाद इतना बढ़ा गया कि क्रू मेंबर्स ने लोगों को इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम न करने की सलाह दी और इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

क्रू मेंबर ने जैकी भगनानी पर लगाया आरोप

जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी Pooja Entertainment को लेकर विवाद धीरे-धीरे बढ़ता जा रा है। क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया है कि उनसे वादा किया गया था कि प्रोजेक्ट पूरा होने के 45 से 60 दिनों के अंदर उनका पैसा उन्हें दे दिया जाएगा, लेकिन यह पैसा उन्हें अभी तक नहीं दिया गया है। बता दें कि रुचिता कांबले नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ आवाज उठाई है। रुचिता द्वारा शेयर की गई पोस्ट में वैष्णवी परलीकर नाम की महिला ने अपने और अपनी टीम के साथ जो हो रहा है उसके बारे में बताया।

सैलरी न मिलने का भड़के क्रू मेंबर

पोस्ट में महिला ने पूजा एंटरटेनमेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि '2 साल पहले प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था। इस टीम में उसके अलावा 100 और क्रू मेंबर थे। प्रोजेक्ट को पूरा हुए 2 साल हो गए हैं और क्रू मेंबर को अभी तक दो महीने का वेतन नहीं दिया गया है।' वैष्णवी ने आगे लिखा, 'एक्टर्स को प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद भुगतान किया गया क्योंकि वे एक्टर हैं।' वहीं रुचिता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि 'कई दिनों से वो प्रोडक्शन हाउस के कई लोगों से मिलने के लिए भाग रहे, लेकिन बड़ी फिल्म बनाने,एक्टर्स को पैसे देने और खुद की लग्जरी लाइफ के लिए पैसे है... पर अपने एम्पलाई को फ़िल्म प्रोजेक्ट खत्म होने के 45-60 दिनों के अंदर सैलरी नहीं दे पा रहे हैं। इतना ही नहीं रुचिता ने अपने पोस्ट में वाशु भागनानी के अलावा उनके बेटे और अभिनेता जैकी भगनानी को भी जमकर खरी कोटि सुनाई है।

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्में

आपको बता दें कि वाशु भगनानी ने गोविंदा की फिल्म 'कुली नंबर 1' से बतौर प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। पूजा एंटरटेनमेंट ने 'बड़े मियां छोटे मियां', 'फालतू', 'मिशन रानीगंज' और 'हमशक्ल' जैसी कुछ फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement