Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग की कीमत जानकर कह उठेंगे :विक्की भैया तो समझदार निकले...

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की शादी की खूबसूरत तस्वीरों ने धूम मचा रखी है। उनके शादी के लिबास के साथ साथ लोगों का ध्यान कैटरीना के हाथ में विक्की द्वारा पहनाई गई इंगेजमेंट रिंग पर भी जा रहा है।

Vineeta Vashisth Written by: Vineeta Vashisth
Updated on: December 10, 2021 16:50 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF Katrina Kaif

बॉलीवुड की सबसे हाई प्रोफाइल शादी में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक हो गए। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरों ने धूम मचा रखी है। उनके शादी के लिबास के साथ साथ लोगों का ध्यान कैटरीना के हाथ में विक्की द्वारा पहनाई गई इंगेजमेंट रिंग पर भी जा रहा है। नीलम जड़ी हीरे की डबल लेयर वाली ये अंगूठी वाकई काफी सुंदर और यूनीक है। 

कहा जा रहा है कि प्लेटिनम की इस अंगूठी के बीचों बीच  नीले रंग का कुशन कट टैनजाइट जैम ( यह एक महंगा औऱ दुर्लभ रत्न है) जड़ा है और इसके चारों और अनकट डायमंड की डबल लेयर लगी है। देखने में अंगूठी बेहद रॉयल और खूबसूरत लग रही है लेकिन इसकी कीमत जानकर लोग हैरान हो रहे हैं। रुकिए, चौंकिए मत, कैटरीना की अंगूठी महंगी होने के कारण नहीं बल्कि किफायती होने के कारण भी काफी तारीफ पा रही है। 

बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ की अंगूठी टिफनी एंड कंपनी की है और इसका नाम है टिफ़नी सोलेस्टे एंगेजमेंट रिंग।

इसकी कीमत 9,800 डॉलर यानि करीब 7.5 लाख रुपये है। एक बॉलीवुड सेलेब्रिटी की शादी के लिहाज से इंगेजमेंट रिंग काफी किफायती है क्योंकि इससे पहले सेलेब्रिटी करोड़ों की इंगेजमेंट रिंग पहन चुके हैं। 

Katrina Kaif की उंगली में नीलम जड़ी हीरे की इंगेजमेंट रिंग हो रही वायरल, जानिए क्या है इसकी कीमत

 

रणवीर कपूर ने सगाई में दीपिका पादुकोण को सिंगल सॉलिटेयर स्क्वेयर डायमंड रिंग पहनाई थी जिसकी कीमत लगभग 2.7 करोड़ रुपये थी। वहीं प्रियंका को निक द्वारा पहनाई गई इंगेजमेंट रिंग की कीमत 2.1 करोड़ थी। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को 1 करोड़ की कीमत वाली अंगूठी पहनाई थी। 

स्टार सेलेब में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से सगाई के वक्त सबसे महंगी अंगूठी पहनी थी। इसकी कीमत 3 करोड़ बताई जाती है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने सगाई में 90 लाख की इंगेजमेंट रिंग पहनी थी। 

बॉलीवुड हो या एलीट क्लास, शादी के जोड़े के लिए सबको सब्यसाची ही क्यों चाहिए? ये रही वजह

ऐसे में विक्की और कैट की साढ़े सात लाख की इंगेजमेंट रिंग को किफायत और समझदारी से जोड़ना सही होगा। यानी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने घर बसाने से पहले ही किफायती पना दिखाया है और वो दोनों इस बात के लिए बधाई के पात्र कहे जा सकते हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement