Sunday, June 16, 2024
Advertisement

कल्कि 2898 एडी के इवेंट में छाए प्रभास, कस्टम मेड कार में सुपरस्टार ने ली धांसू एंट्री, बुज्जी को देख खुश हुए फैन

साउथ सुपरस्टार प्रभास अब 'कल्कि 2898 एडी' से दर्शकों के बीच धूम मचाने को तैयार हैं। हाल ही में हैदराबाद में हुए एक इवेंट में फिल्म का नया टीजर जारी किया गया। इस इवेंट में प्रभासने इतनी धमाकेदार एंट्री ली, कि लोगों को बाहुबली की याद आ गई।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 23, 2024 11:17 IST
prabhas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कल्कि 2898 एडी का नया सदस्य है बुज्जी।

नाग अश्विन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की नई रिलीज डेट आ चुकी है। ये फिल्म इसी साल 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की रिलीज डेट लगातार पोस्टपोन होने से प्रभास के फैंस काफी निराश थे, लेकिन अब मेकर्स की ओर से फिल्म की नई रिलीज डेट जारी कर दी गई है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है। फैंस को खुश करने के लिए मेकर्स लगातार फिल्म से जुड़े अपटेड शेयर कर रहे हैं और नए-नए टीजर भी लेकर आ रहे हैं। अब हाल ही में हैदराबाद में 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने एक ग्रैंड इवेंट आयोजित किया था, जिसमें प्रभास ने एक कस्टम मेड कार से एंट्री ली। खास बात ये है कि ये कार फिल्म के लिए खासतौर पर बनाई गई है। इस दौरान फैंस को कार में लगी उस डिवाइस से भी रूबरू कराया गया, जिसका नाम बुज्जी है।

क्या है बुज्जी?

बुज्जी एक छोटा रोबोट है, जो कल्कि में प्रभास का साथ देता नजर आएगा। प्रभास जैसे ही इस कार से इवेंट में एंट्री लेते हैं, देखकर फैंस भी उन्हें चीयर करने से खुद को रोक नहीं पाते। वहीं इवेंट के दौरान प्रभास ने उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसका इंतजार उनके फैन सालों से कर रहे हैं। जैसे कि सलमान खान से पूछा जाता है कि वह शादी कब करेंगे? प्रभास के फैंस भी उनकी शादी के बारे में जानने को बेताब रहते हैं। अब कल्कि 2898 एडी के एक इवेंट में प्रभास ने अपनी शादी की खबरों को चुप्पी तोड़ी है। 

अभी शादी नहीं करेंगे प्रभास

प्रभास ने इवेंट में साफ किया कि वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं अपनी फीमेल फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहता।' प्रभास की बातों से ये तो साफ है कि वह अभी शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। प्रभास अभी लगातार अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन, पिछले दिनों उनके एक पोस्ट ने फैंस के बीच उनकी शादी की अफवाहों को जरूर हवा दे दी थी।

कल्कि 2898 एडी की कास्ट

बता दें, प्रभास का नाम उनकी को-स्टार अनुष्का शेट्टी और कृति सेनन के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं की है। कल्कि 2898 एडी की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और दुलकीर सलमान जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement