Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

'चंदू चैंपियन' देख शबाना आजमी ने पहले छलकाए आंसू, फिर कार्तिक आर्यन पर लुटाया प्यार, एक्टर बोले- 'ईदी मिल गई'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद छा गए हैं। कार्तिक आर्यन को खूब प्यार मिल रहा है। एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी 'चंदू चैंपियन' की टीम पर खूब प्यार लुटाया। उन्होंने कार्तिक की तारीफ करते हुए एक खास तस्वीर पोस्ट की है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 17, 2024 19:00 IST
kartik aaryan shabana azmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन और शबाना आजमी।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' साइन करके सबको चौंका दिया था। यह फिल्म 1972 पैरा ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत राजाराम पेटकर पर आधारित है। कार्तिक की कॉमेडी शैली पर आधारित फिल्मोग्राफी से लेकर कबीर खान की '83' की असफलता तक, जब दोनों ने 'चंदू चैंपियन' के लिए एक साथ काम किया तो सब कुछ दांव पर लगा था। लेकिन इस जोड़ी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। कार्तिक ने इस जरूर देखी जाने वाली बायोपिक से सभी को लुभाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेत्री शबाना आजमी को भी काफी प्रभावित किया है। 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक के प्रदर्शन को देखने के बाद वो खुद को उनकी तारीफें करने से रोक नहीं पाईं। 

शबाना ने की कार्तिक और कबीर खान की तारीफ

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक और कबीर खान की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन में लिखा,  'कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन ने मुझे बहुत प्रभावित किया और मुझे कार्तिक आर्यन का किरदार बहुत पसंद आया। उन्होंने इसे लगभग एक बच्चे की तरह दृढ़ संकल्प के साथ निभाया और उनकी मुस्कान ने उन्हें अहंकारी के रूप में पेश नहीं होने दिया। कोच के रूप में विजय राज बहुत प्रभावी हैं। यह एक वास्तविक जीवन की कहानी है और मैं कबीर को सलाम करती हूं कि उन्होंने इसे अपने (मुरलीकांत राजाराम पेटकर) जीवन भर के लिए बनाया ताकि वह इसे अपने परिवार के साथ देख सकें। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में मैं कार्तिक के साथ मौजूद रही।'

यहां देखें पोस्ट

शबाना आज़मी की पोस्ट पर कार्तिक की प्रतिक्रिया

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर आजमी की पोस्ट को तुरंत रीपोस्ट किया। फोटो में वह कार्तिक के गालों पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे मेरी ईदी मिल गई.. आपका हर शब्द मेरे लिए मेडल की तरह लगता है।' बता दें, स्क्रीनिंग से निकलने के बाद भी शबाना आजमी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कार्तिक की फिल्म की तारीफें करती दिख रही थीं। जावेद अख्तर के साथ बाहर आते हुए उन्होंने कहा कि वो फिल्म को देखते हुए खूब रोई हैं।

'चंदू चैंपियन' कलेक्शन

कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ चंदू चैंपियन धीमी शुरुआत के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही है। हर दिन फिल्म की कमाई में तेज़ी आ रही है। रिलीज़ से पहले ही फिल्म की जबरदस्त चर्चा ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने तीसरे दिन भारत में 11.01 करोड़ रुपये की कमाई की। अब कुल कलेक्शन 24.11 करोड़ रुपये हो गया है। 16 जून, रविवार को चंदू चैंपियन की हिंदी ऑक्यूपेंसी 32.47% रही।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement