Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला पहुंची कॉलेज, स्टूडेंट्स टीज़ करने के लिए लगाने लगे ऋषभ पंत के नाम के नारे

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट किया था, और बाद में दोनों ने वाट्सअप से एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया था।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 13, 2022 17:02 IST
उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत

Highlights

  • ऋषभ और उर्वशी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं।
  • ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, उर्वशी रौतेला को आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड से पंत के लिए चीयर करते हुए भी देखा जा चुका है। लेकिन जल्द ही रिश्ता टूट गया और खबरें आईं कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया है। ये दोनों सितारे तो ब्रेकअप से आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फैंस लगता है उन्हें ये भूलने नहीं देंगे। तभी तो हाल ही में उर्वशी जब एक कॉलेज में गईं तो वहां के स्टूडेंट्स ऋषभ-ऋषभ के नारे लगाने लगे। 

वायरल हो रहे एक वीडियो में, उर्वशी को गुलाबी रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जहां वो अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आ रही हैं, पीछे से ऋषभ-ऋषभ की आवाज आती है मगर उर्वशी उन्हें  और वह अपने अंगरक्षकों की मदद से प्रशंसकों के समुद्र में अपना रास्ता बनाती है। जल्द ही प्रशंसक उन्हें चिढ़ाने के लिए 'ऋषभ, ऋषभ' के नारे लगाने लगते हैं। हालाँकि, उर्वशी ने अपनी पूरी उपस्थिति के दौरान अपना संयम बनाए रखा और अपने प्रशंसकों का अभिवादन करती रहीं। देहरादून की ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी का ये वीडियो है।

उर्वशी और ऋषभ के ब्रेकअप के बाद खबरें आईं कि उर्वशी और ऋषभ ने एक-दूसरे को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया क्योंकि वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे। उर्वशी के प्रवक्ता ने कहा था कि मैसेजिंग ऐप पर एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों पक्षों ने लिया था। 

उर्वशी रौतेला

Image Source : INSTAGRAM
उर्वशी रौतेला

बाद में ऋषभ ने ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ एक कोज़ी तस्वीर साझा करते हुए एक नोट लिखा था, "मैं सिर्फ आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही कारण हैं कि मैं बहुत खुश हूं।" कि ईशा ने ऋषभ के लिए एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, "माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने हाल ही में कान्स 2022 रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की। उन्होंने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म फॉरएवर यंग की स्क्रीनिंग में शिरकत की। 

इसे भी पढ़ें-

Tiger Shroff ने खास अंदाज में किया Disha Patani को बर्थडे विश, शेयर किया वीडियो

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor पर को पुलिस ने हिरासत में लिया, लगा है ड्रग्स लेने का आरोप

Samrat Prithviraj: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', अब वक्त से पहले OTT पर की जाएगी रिलीज़ !

Jug Jug Jeeyo: ‘जुग जुग जियो’ का नया गाना 'दुपट्टा' सोशल मीडिया पर हुआ ट्रोल, यूजर्स ने कहा - दुपट्टा कहां है?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement