Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Uunchai: सूरज बड़जात्या ने फैमिली-ड्रामा छोड़ बनाई अलग तरह की फिल्म

समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर फिल्माई गई सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 18, 2022 23:42 IST
Uunchai movie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Uunchai movie

Highlights

  • 'ऊंचाई' 11 नवंबर को होगी रिलीज
  • अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर की फिल्म

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया। इस फिल्म का निर्देशक सूरज बड़जात्या ने किया है जो पारिवारिक कहानियों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। 'ऊंचाई' का ट्रेलर चार दोस्तों के बुढ़ापे की कहानी की झलक देता है। इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा द्वारा निभाए गए किरदार हैं, जो लंबे समय से दोस्त हैं। ट्रेलर डैनी का किरदार अपने बचपन के दोस्तों को एवरेस्ट बेस कैंप पर ले जाना चाहता है। लेकिन, डैनी का किरदार बुढ़ापे के कारण मर जाता है। इसके बाद तीनों दोस्त उसकी यादों के साथ ट्रेक पर जाने का फैसला करते हैं। परिणीति चोपड़ा एक ट्रेक गाइड की भूमिका निभाती हैं, और ट्रेक की कठिनाइयों के बारे में बताती हैं, लेकिन दोस्तों के समूह के ट्रेक को पूरा करने की संभावना के बारे में अनिश्चित हैं।

Uunchai Trailer Out: समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर दिखे अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर हो जाएंगे निशब्द!

फिल्म में अभिनेत्री नीना गुप्ता और सारिका भी हैं। सूरज बड़जात्या फैमिली फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन, इस बार उन्होंने 'ऊंचाई' के साथ एक अलग मिजाज और सेटिंग को चुना है।

Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर फिल्माई गई, एक सीनियर स्टार कास्ट के साथ और राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement