Friday, May 03, 2024
Advertisement

हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो संयुक्त राष्ट्र जलवायु सम्मेलन में पहुंचे ग्लासगो

लियोनार्डो डिकैप्रियो संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन के एक प्रतिनिधि हैं। डिकैप्रियो के साथ अपने स्मार्टफोन से फोटो लेने के लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2021 9:15 IST
लियोनार्डो डिकैप्रियो - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @CITAZIONIDICAPRIO लियोनार्डो डिकैप्रियो 

हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ग्लासगो में जारी संयुक्त राष्ट्र जलवायु शिखर सम्मेलन में मंगलवार को पहुंचे। वह सम्मेलन के तीसरे दिन पहुंचे और उनकी एक झलक देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ लग गई।

अभिनेता संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन के एक प्रतिनिधि हैं। डिकैप्रियो के साथ अपने स्मार्टफोन से फोटो लेने के लिए लोगों ने उन्हें घेर लिया।

डिकैप्रियो ने मुख्य सम्मेलन केंद्र में लगी प्रदर्शनी ‘केव साइंसेस कार्बन गार्डन स्पेस’ देखी। इस प्रदर्शनी का मकसद जलवायु परिवर्तन से निपटने में पौधों की भूमिका को रेखांकित करना है। एक प्रवक्ता ने कहा कि लगता है कि अभिनेता को पौधों का शानदार प्रदर्शन देखकर और जलवायु परिवर्तन का प्रकृति आधारित समाधान के संदेश देखकर आनंद आया।

इनपुट- पीटीआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement