Friday, April 19, 2024
Advertisement

Loki: अगर बॉलीवुड का सवाल है तो टॉम हिडलेस्टन के लिए जवाब हैं शाहरुख खान

मार्वल की लोकी के प्रीमियर से पहले, अभिनेता टॉम हिडलेस्टन ने भारत में अपने फैंस को लेकर बात की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2021 18:21 IST
loki- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SRK, DISNEY+ HOTSTAR Loki: अगर बॉलीवुड का सवाल है तो टॉम हिडलेस्टन के लिए जवाब हैं शाहरुख खान 

हम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की टाइमलाइन पर कहर बरपाने ​​​​के लिए गॉड ऑफ मिसचीफ, उर्फ ​​​​लोकी के का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल शो का प्रीमियर है और प्रीमियर से पहले, टॉम हिडलेस्टन ने भारत में अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उन्हें एक विशेष मजेदार वीडियो के साथ पेश किया। स्ट्रीमिंग दिग्गज, डिज़नी + हॉटस्टार द्वारा जारी एक नए वीडियो में, अभिनेता वर्ड एसोसिएशन की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उसने कुछ शब्द दिए हैं और उसके दिमाग में जो पहली बात आती है उसे उसे कहना होता है। खेल एक आसान नोट पर शुरू होता है और उससे 'लोकी' के बारे में पूछा जाता है, वह कहते हैं 'मैं' और उसके लिए अगले शब्द थोर और क्रिस हैं। वह 'ब्रदर' और 'हैम्सवर्थ' के साथ जवाब देते हैं। बाद में उन्होंने जो शब्द दिए हैं वे भारत और बॉलीवुड हैं। दोनों शब्दों के लिए, अभिनेता 'शाहरुख खान' कहते हैं।

बाद में जब वह 'इंडियन सिटी' के बारे में बात करते हैं, तो वे चेन्नई कहते हैं। उसने यह भी बताया कि वह कई बार गये हैं क्योंकि उनकी बड़ी बहन शहर में रहती थी। 

केट हेरॉन 'लोकी' के निर्देशक हैं और माइकल वाल्ड्रॉन मुख्य लेखक हैं। शो का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 जून से होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement