Friday, April 19, 2024
Advertisement

The Gray Man: 319 करोड़ में शूट हुआ धनुष की फिल्म का सिर्फ एक सीन, फिल्म की शूटिंग का खर्च जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म 'द ग्रे मैन' की चर्चा विदेशों के साथ ही भारत में भी जोरो पर है क्योंकि साउथ सुपरस्टार धनुष इस फिल्म से हॉलीवुड में अपना पहला कदम रख रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 21, 2022 19:43 IST
instagram - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द ग्रे मैन'

Highlights

  • फिल्म 'द ग्रे मैन' का एक फाइट सीन 319 करोड़ में शूट हुआ
  • फिल्म की शूटिंग दुनियाभर की कई बढ़िया लोकेशंस पर की गई है

The Gray Man: साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'द ग्रे मैन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें लंदन के बाद अब 'द ग्रे मैन' का मुंबई में प्रीमियर रखा गया था। इस दौरान धनुष बिल्कुल ट्रेडिशनल रूप में नजर आए। धनुष का लुंगी अवतार प्रीमियर के दौरान सभी को बेहद प्रसंद आया। हाल ही सोशल मीडिया में धनुष का ट्रेडिशनल लुंगी अवतार काफी वायरल हो रहा है। 

धनुष ने 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' और 'एवेंजर्स एन्डगेम' जैसी हॉलीवुड फेमस डायरेक्टर जोड़ी रूसो ब्रदर्स की नई फिल्म 'द ग्रे मैन' में काम किया है। जानकारी के अनुसार यह नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को एंथनी और जो रूसो ने मिलकर लिखा है। साथ ही दोनों ने इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन भी किया है। इसके लिए नेटफ्लिक्स ने उन्हें 200 मिलियन डॉलर यानी लगभग 1600 करोड़ रुपये दिए थे। बता दें कि बॉलीवुड में आई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए था, जो कि 'द ग्रे मैन' के फाइट सीन के बजट से भी कम है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म का एक सीन 319 करोड़ में शूट हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग  दुनियाभर की कई बढ़िया लोकेशंस पर हुई है। शूटिंग करने के बारे में बात करते हुए जो रूसो ने कहा, 'इसने लगभग हमारी जान ही ले ली थी।' 

The Gray Man: हॉलीवुड फिल्म के प्रीमियर में धनुष ने पहनी लुंगी और शर्ट, देखते रह गए लोग

विक्की कौशल ने धनुष को गलाया गले

'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में विक्की कौशल से लेकर आश्रम फेम अदिति पोहनकर, 'द ग्रे मैन' के डायरेक्टर जो रूसो, मशहूर निर्देशक राज, रणदीप हुड्डा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विशाल भारद्वाज, आनंद एल राय, बाबिल खान और डीके समेत कई बड़ी हस्तियां नजर आए। प्रीमियर की एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें धनुष और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दूसरें को गले लगते दिख रहे हैं। वहीं धनुष ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था ' भारत में आपका स्वागत है @Russo_Brothers# वणक्कम जिसका जवाब देते हुए रूसो ब्रदर्स ने लिखा हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद।

vickykaushal09

Image Source : VICKYKAUSHAL09INSTAGRAM
The Gray Man

धनुष के साथ होंगे हॉलीवुड के ये सुपरस्टार्स

फिल्म में हॉलीवुड स्टार रॉयन गॉस्लिंग, क्रिस इवांस, आना दे अमार्स और रेगे जॉन पेज जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे। वहीं फिल्म में धनुष अविक सैन नामक हत्यारे की भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन सीन भी है। फैंस को इस फिल्म के OTT पर रिलीज होने का इंतजार है।

 फिल्म 'द ग्रे मैन' को यूएस के कुछ थिएटर्स में वीकेंड पर रिलीज किया गया है। माना जा रहा है कि इस स्पाई फ्रैंचाइजी को जेम्स बॉन्ड और मिशन इम्पॉसिबल की तरह बनाया गया है। बताया जा रहा है कि 'द ग्रे मैन' के साथ रूसो ब्रदर्स का प्लान इस स्पाई फ्रैंचाइजी को बढ़ाना है।  अगर यह फिल्म हिट होती है तो ग्रे मैन यूनिवर्स की फिल्में और टीवी सीरीज आगे भी बनाई जाएंगी। 

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement