ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. बाबिल खान की पहली ओटीटी फिल्म 'द रेलवे मैन' का पोस्टर आया, भोपाल गैस त्रासदी का दर्द होगा बयां

बाबिल खान की पहली ओटीटी फिल्म 'द रेलवे मैन' का पोस्टर आया, भोपाल गैस त्रासदी का दर्द होगा बयां

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खाने के बेटे बाबिल ओटीटी के साथ ही डेब्यू करने वाले हैं। वह यशराज फिल्म्स की पहली ओटीटी में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2021 13:39 IST
Irrfan son Babil Khan debut ott show the railway men R Madhavan Kay Kay Menon Divyenndu to star YEAR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM//BABIL.I.K/ Irrfan son Babil Khan debut ott show the railway men R Madhavan Kay Kay Menon Divyenndu to star YEAR's debut OTT show

Highlights

  • बाबिल खान की पहली डेब्यू फिल्म
  • बाबिल के अलावा आर माधवन और केके मेनन आएंगे नजर
  • द रेलवे मैन अगले साल दिसंबर पर हो सकती है रिलीज

 अभिनेता आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की पहली ओटीटी श्रृंखला में अभिनय करेंगे। फिल्म का टाइटल 'द रेलवे मेन' है जो 1984 भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि है। 

वाईआरएफ ने उसी दिन इस परियोजना की घोषणा की, जिस दिन 37 साल पहले भोपाल में यह त्रासदी हुई थी। यशराज के स्ट्रीमिंग कंटेंट प्रोडक्शन बिजनेस को यशराज फिल्म एंटरटेनमेंट कहा जाएगा और यह अपने पहले साल में शुरू करने के लिए पांच प्रोजेक्ट्स पर मंथन करेगा।

बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, वाईआरएफ की पहली ओटीटी परियोजना #therailywaymen हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साल 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि। 37 साल पहले जान बचाने वालों के हौसले को सलाम।

'तड़प' के प्रीमियर में शेट्टी फैमिली का हिस्सा बने केएल राहुल, यूं थामा अथिया का हाथ 

यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा कि भोपाल गैस त्रासदी दुनिया की सबसे खराब औद्योगिक आपदा है जिसने 37 साल पहले शहर में आई त्रासदी के बाद से लोगों को प्रभावित किया है। वाईआरएफ में हम लगातार दर्शकों के लिए अच्छी कहानियां लाने की कोशिश कर रहे हैं। यह त्रासदी के गुमनाम नायकों को हमारी श्रद्धांजलि है, जो उस घातक दिन पर हजारों लोगों की जान बचाने के बावजूद, दुनिया भर के लोगों के लिए अभी भी अज्ञात हैं।

'द रेलवे मेन' नाम के बैनर की पहली बड़ी परियोजना भोपाल स्टेशन के रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि देती है।

'द रेलवे मेन' का निर्देशन नवोदित शिव रवैल कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इसके साथ ही 2 दिसंबर, 2022 को स्ट्रीम होगी।

इनपुट आएएनएस

elections-2022