Friday, March 29, 2024
Advertisement

शो के प्लॉट से निराश एरिका फर्नांडिस ने छोड़ा 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', कहा- 'किरदार को कमजोर दिखाया गया'

एरिका फर्नांडिस ने अपने फैंस से कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के पहले दो सीज़न से उनके कैरेक्टर को याद रखने का अनुरोध किया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2021 9:55 IST
 एरिका फर्नांडिस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ERICA  एरिका फर्नांडिस

टेलीविजन एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से जाना जाता है, सोनाक्षी इस शो के तीसरे सीजन में काम कर रही हैं और कई दिल जीते। लेकिन अब एरिका ने घोषणा की है कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। 27 अक्टूबर को एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा और शो में कथानक और उसके कैरेक्टर 'सोनाक्षी' को जिस तरह से दिखाया जा रहा है उस पर निराशा व्यक्त की। अभिनेत्री का मानना ​​​​है कि उन्हें मौजूदा सीज़न में कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया है।

उन्होंने लिखा, "शुरुआत में मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को उसके शुरुआती समय से ही पसंद किया था। हम पर जो अपार प्यार बरसा वह दिल को छू लेने वाला था। विभिन्न कारणों से जब शो को पहली बार ऑफ एयर करना पड़ा, उसी कुछ रंग परिवार की शक्ति और प्यार ने हमें एक बार फिर से पर्दे पर वापस खींच लिया, लगभग एक महीने के ऑफ-एयर होने के बाद। उसी कुछ रंग परिवार की वजह से हम एक बार फिर इतने उत्साह के साथ वापस आने के लिए रोमांचित थे। सोनाक्षी एक ऐसा किरदार था जो आपको और मुझे बहुत प्रिय था, एक ऐसा किरदार जो कई लोगों के लिए प्रेरणा था, एक ऐसा किरदार जो इतना मजबूत, स्मार्ट, संतुलित था ... सोनाक्षी जिसे हमने एक बार सीजन 1 और 2 में देखा था, जिसकी हमें उम्मीद थी इस सीज़न में भी... लेकिन दुर्भाग्य से हमें उसके बिल्कुल विपरीत देखना पड़ा।"

Anupamaa: एक रात घर से बाहर रहेंगे अनुपमा और अनुज, सच जानकर वनराज उछालेगा चरित्र पर कीचड

अभिनेत्री ने अपने फैंस से पहले दो सीज़न से उनके किरदार को याद रखने का भी आग्रह किया, न कि इस सीज़न की सोनाक्षी को जो कमजोर और भ्रमित है। उन्होंने लिखा, "मुझे आशा है कि आप पहले 2 सीज़न से सोनाक्षी को हमेशा याद रखेंगे और इस सीज़न में उसे कितना कमजोर और भ्रमित दिखाया गया है, और पहले 2 सीज़न से सब कुछ अलग रख दिया। उसके पास कम से कम एक नौकरी थी और ऑफिस जाना होता था, ना कि इस सोनाक्षी की तरह जहां उसे घर पर बैठना था, बस कुछ भी नहीं करना था।"

शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता...' से अलग होकर पहली बार किया पोस्ट, कहा- ये रिश्ता बहुत कुछ कहलाता है

"कभी-कभी जब आपको अपने स्वाभिमान और एक शो के बीच चयन करना होता है, तो आपको कठिन निर्णय लेने पड़ते हैं। (अन्य विभिन्न कारणों का उल्लेख नहीं कर रही हूं) और आप हमेशा दूसरों की जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर नहीं ले सकते हैं, आपको देखना होगा अपने बाद और उसी के आधार पर चुनाव करें।"

"उन सभी के लिए जो इस सीज़न के बारे में दुखी और निराश थे (आपकी सभी टिप्पणियों से जो मैंने पढ़ा और ट्विटर पर ट्रेंड जो मैंने देखा) .. बस अपने आप से पूछें कि हम सभी इस शो को दोबारा देखने के लिए वापस क्यों आए, शायद वापस जाएं पहले सीज़न के कुछ एपिसोड देखें और हमें अच्छी तरह से याद रखें, हो सकता है कि वह आपके चेहरे पर मुस्कान लाए।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 Oct: अक्षरा-नायरा की तरह ही हुई शो में अक्षू की एंट्

"ठीक है, हमने वर्षों पहले एक शानदार शो बनाया था, लेकिन यदि आप मास्टर को मास्टरपीस से हटा देते हैं तो आपके पास केवल पीसेज रह जाते हैं और दुर्जोय (राइटर) आपको इस सीज़न में बहुत याद किया जाता है। आपने सूक्ष्मता लाई और अपने पूरे दिल से लिखा। रोमांस सरल था लेकिन वास्तविक और मार्मिक। शो में बहुत यथार्थवादी नाटक था और कभी भी एक नकारात्मक शक्ति नहीं थी जिसने हमारे शो को इतना अनूठा बना दिया। आपने अपने स्पर्श को जोड़ते हुए इस शो को इतनी खूबसूरती से देखा और आकार दिया था .. यह लगभग जीवन में आने वाले उपन्यास की तरह लगा।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

एरिका ने अपने निर्देशक को भी धन्यवाद दिया और कहा, "मैं अपने निर्देशक मिस्टर स्मिथ को भी धन्यवाद देना चाहूंगी .. नोएल स्मिथ हमारे बैटमैन होने और स्थिति को अच्छी तरह से संभालने और उन सभी बाधाओं से निपटने के लिए जो हमारे रास्ते में आए। यह आसान नहीं था लेकिन आपने किया। इसे आसानी से। सिलीगुड़ी और मुंबई में शूटिंगग के दौरान जो हमने साथ समय बिताया वो याद रहेगा। मैं अपने 3 बंदरों, मां, शहीर और बाकी टीम के साथ मस्ती को याद करूंगी। "

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी शो को कहा अलविदा

एरिका ने आखिर में लिखा- "कभी सोचा? जब कोई शो सफल होता है तो यह कहना बहुत आसान और सुविधाजनक होता है कि शो की सफलता किसी व्यक्ति विशेष के कारण नहीं बल्कि टीम वर्क और पूरी टीम के प्रयास के कारण होता है.. लेकिन जब शो नहीं चलता है तो किसी विशेष को दोष देना कितना आसान होता है, जब एक शो को बंद करना पड़ता है! आखिर में, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इस यात्रा के माध्यम से मेरा समर्थन किया है और मेरे फैसले चाहे मेरी टीम हो या मेरे फैंस और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के फैंस, बहुत प्यार- एरिका जेनिफर फर्नांडीस।" 

फैंस ने एरिका का साथ दिया है और उनके इस फैसले के लिए उनकी तारीफ की है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement