1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इंडियन आइडल ग्रांड फिनाले आज, जानें कब कहां और कैसे दें टॉप 5 कंटेस्टेंट को लाइव वोट

इंडियन आइडल ग्रांड फिनाले आज, जानें कब कहां और कैसे दें टॉप 5 कंटेस्टेंट को लाइव वोट

टीवी का सबसे बड़ा सिंगिग शो इंडियन आइडल के 11वें सीजन का फिनाले आज है। जानें कैसे देख सकते है लाइव शो और कैसे कर सकते है टॉप 5 कंटेस्टेंट को वोट।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2020 11:21 IST
Indian idol 11- India TV Hindi
Indian idol 11

टीवी का सबसे बड़ा सिंगिग शो इंडियन आइडल के 11वें सीजन का फिनाले आज है। जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट के बीच कड़ा मुकाबला नजर आएगा। जानें कौन है ये कंटेस्टेंट, कब कहां ऱऔ कितने बजे यह शो होगा ऑन एयर। 

टॉप 5 कंटेस्टेंट

इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट की बात करें तो इसमें  भटिंडा के सन्नी हिंदुस्तानी,लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण शामिल है। आपको बता दें कि इस टॉप 5 में अनकोना ही एक फीमेल सिंगर है। 

डांस प्लस सीजन 5 के विनर बनें रूपेश, ट्राफी के जीते 15 लाख रुपए

वहीं दूसरी ओर सन्नी की आवाज से हर किसी को मोह लिया है। भटिंडा के लोगों की धड़कने तेज हो घई है और सन्नी को जितने की पूरी इच्छा रख कर बैठे हुए है। इतना ही नहीं शमीर टंडन, हिमेश रशेमिया और अमित कुमार से सन्नी को पहले ही गाने के लिए बुक कर लिया है। 

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की 16 साल पुरानी फोटो, किरण राव के साथ मना रही थीं क्रिसमस

कब होगा प्रसारित
इंडियन आइजल 11 का ग्रैंड फिनाले सोनी टीवी में रात 8 बजे से शुरू होगा। इसके अलावा अगर आप टीवी में नहीं दे पा रहे है तो SonyLiv एप के प्रीमीयम अकाउंट होल्डर इसे आसानी से लाइव दे सकते हैं। इसके अलावा जियो टीवी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम में भी लाइव देखा जा सकता है। 

लाइव वोटिंग
इस साल भी आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लाइव वोटिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको सोनालीव एप डाउनलोड करके वोटिंग कर सकते हैं। इसके अलाया Firstcry.com और Soniliv.com में लॉगिन करके वोट कर सकते है।  

आयुष्मान खुराना आएंगे नजर
ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन के लिए पहुंचेगे। इसके साथ ही वह गाना गाते भी नजर आएंगे। इसके अलावा पूरी टीम गजराज राव, नीना गुप्ता, जितेंद्र भी रहेंगे मौजूद। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X