Friday, March 29, 2024
Advertisement

माता-पिता बनने वाले हैं टीवी एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल

सुमित ने पहले एक प्रसिद्ध अभिनेत्री शिवानी टंकसले से शादी की थी। अलग होने के बाद सुमित की जिंदगी में एकता आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2020 17:49 IST
'माता-पिता बनने वाले...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'माता-पिता बनने वाले हैं टीवी एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल

मुंबई: टीवी एक्टर सुमित व्यास और एकता कौल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। एकता ने इंस्टाग्राम पर रविवार को अपने गर्भवती होने की जानकारी साझा की। एकता ने लिखा, "हम साथ में अपनी नई परियोजना को लेकर घोषणा करने को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं। परिचय कराते हैं जूनियर कौल व्यास से (जल्द ही)। इसका क्रिएशन, प्रोडक्शन और निर्देशन हमने (सुमित और मैं) किया है।"

इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह अपने बेबीबंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

जोड़े को बधाई देते हुए अभिनेता अमोल पराशर ने कमेंट किया, "मैंने उन सभी अच्छी चीजों की एक सूची बनाई है जो मैं उसे सिखाने वाला हूं।"

सेहबान अजीम ने प्रतिक्रिया दी, "वाह, बधाई हो।"

सुमित ने पहले एक प्रसिद्ध अभिनेत्री शिवानी टंकसले से शादी की थी।

बता दें, एकता कौल एक भारतीय मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह ज़ी टीवी के रोमांटिक ड्रामा रब से सोणा इश्क़ में सुहानी, सोनी टीवी के फैमिली ड्रामा बड़े अच्छे लगते हैं में रिया, और रिया में स्टार प्लस के पॉपुलर शो मेरे अंगने में में साहिबा की भूमिकाओं को निभाने के लिए जानी जाती हैं। वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 6 में एक प्रतियोगी थीं।

वहीं सुमित व्यास एक भारतीय अभिनेता और फिल्मों, वेब श्रृंखला और थिएटर के लेखक हैं। टीवीएफ की 2014 वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स काफी हिट रही। व्यास ने वीरे दी वेडिंग सहित बॉलीवुड फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement