Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Anupamaa: हनीमून से पहले बदला अनुपमा का लुक, तस्वीर देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

अनुपमा सीरियल में अनुपमा शादी करके अनुज के साथ उसके घर आ गई है। वहां वो पहली रसोई में हलवा बनाती है और अनुज उसकी मदद करता है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 26, 2022 18:41 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Anupamaa

Anupamaa: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा और अनुज की शादी हो गई। शादी करके अनुपमा अनुज के घर आ गई है। यहां वो अनुज के लिए पहली रसोई में हलवा बनाती है, और अनुज उससे कहता है कि उसे अकेले काम करने की जरूरत नहीं है और वो उसकी मदद करता है। उससे बाथरूम में टॉवेल रखने और कपड़े निकालने को अनुज मना करता है, क्योंकि वो नहीं चाहता है कि अनुपमा बेवजह परेशान हो।

जहां टीवी सीरियल में रूपाली गांगुली का प्यार परवान चढ़ रहा है और वो नए घर में अनुज संग खूब खुश है, वहीं रियल लाइफ में भी रूपाली खूब सुंदर होती जा रही हैं। हाल ही में रूपाली ने फोटोशूट करवाया है और इसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

जल्द ही अनुपमा और अनुज का हनीमून सीक्वेंस शुरू होगा, जिसके लिए फैंस खूब खुश हैं। वहीं दूसरी तरफ वनराज काफी परेशान है क्योंकि काव्या ने उससे तलाक मांगा है। वनराज इससे परेशान हो जाता है, वो कहता है अनुपमा इस घर की डोर थी, लेकिन अब वो घर की और बच्चों की जिम्मेदारी लेने का फैसला करता है। वनराज सभी घरवालों से माफी मांगता है और कहता है कि अब नई शुरुआत करते हैं। वनराज कहता है कि उसके कंधों में अभी भी इतनी ताकत है कि वो पूरे परिवार का बोझ संभाल सकता है।

दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा का रोमांस शो में जारी है। दोनों खूब खुश होते हैं।

ये भी पढ़ें - 

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की दमदार वापसी

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Karan Johar के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, अपने 50वें जन्मदिन पर किए 2 बड़े ऐलान

54 साल की उम्र में दो बच्चों के बाद हंसल मेहता ने की अपनी पार्टनर से शादी, 17 साल का रिलेशन

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement