Thursday, July 25, 2024
Advertisement

'तारक मेहता' की पुरानी सोनू याद है? एक्टिंग छोड़ जीने लगी थी अतरंगी लाइफ, फिर चलाएगी पुराना वाला जादू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधि भानुशाली एक बार फिर पर्दे पर छाने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस पांच साल बाद कमबैक कर रही हैं। अलग और अतरंगी लाइफ जीने के बाद अब निधि भानुशाली लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 12, 2024 23:17 IST
Nidhi bhanushali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निधि भानुशाली।

टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधि भानुशाली तो आपको याद ही होंगी। निधि भानुशाली का ये किरदार घर-घर में चर्चित रहा है। साल 2019 में छो छोड़ने के बाद भी निधि भानुशाली अपनी अतरंगी लाइफ के चलते चर्चा में बनी रहती थीं। वो एक्टिंग और ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हिप्पी स्टाइल लाइफ जी रही थीं। वो दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूमती रहती थीं। अब एक्ट्रस नई भूमिका के साथ कमबैक करने के लिए तैयार है। लंबे वक्त से वो किसी शो में नजर नहीं, लेकिन सोशल मीडिया और यूट्यूब के जरिए फैंस से जुड़ी रहीं। अब जल्द ही निधि भानुशाली को आप पुराने वाले अवतार में देख पाएंगे। उन्होंने अपनी इस लाइफ अपडेट की जानकारी भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी है।   

निधि कर रहीं कमबैक

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए लाइफ की हर अपडेट साझा करने वाली निधि भानुशाली ने अपनी अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर फैंस को दिखाया है।11 जून को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिस्टरहुड' का ट्रेलर और पोस्टर शेयर किया। ट्रेलर पोस्ट करते हुए निधि ने लिखा, 'स्कूल की मेमोरीज और बेस्टीज बनाने आ गई है ये गर्ल गैंग।' निधि भानुशाली ने आने वाली सीरीज की स्ट्रीमिंग डेट की भी घोषणा कर दी है। निधि और उनकी गर्ल गैंग की यह सीरीज 13 जून से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी। इसमें निधि एक स्कूल जाने वाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। 

फैंस हुए एक्साइटेड

निधि की इस अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। इसे देखकर फैंस काफी खुश और उत्साहित है। इस सीरीज को देखने के लिए फैंस अभी से अपना एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। ट्रेलर देखकर 'तारक मेहता' की कोमल भाभी यानी अंबिका रंजनकर भी एक्साइटेड नजर आईं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'उफ्फ्फ ये एटीट्यूड!!! शो देखने के लिए एक्साइटेड हूं...शुभकामनाएं चैंपियन।'

निधि जीने लगी थी हिप्पी जैसी लाइफ

पुरानी 'सोनू' यानी निधि  भानुशाली ने साल 2019 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया था। शो छोड़ने के बाद से ही वो अपने एक साथी और पेट डॉग के साथ घूमने निकल पड़ी थीं। वो जंगल, पहाड़ों, समुद्र के किनारे और देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों की सैर कर रही थीं। निधि हर दिन नए-नए एडवेंचर्स करती नजर आती थीं। वो अपनी लाइफ के एक हिप्पी की तरह जीने लगी थीं। बिना किसी लग्जरी के वो हर मंजर को एंजॉय करती नजर आती थीं। अपनी इस एडवेंचर जर्नी को निदि यूट्यूब के जरिए लोगों से साझा करती थीं। 

शो में था ये रोल

बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में निधि भानुशाली ने  आत्माराम भिड़े की बेटी का रोल अदा किया था, जिसका नाम 'सोनालिका उर्फ सोनू' था। 'टप्पू सेना' की सबसे होशियार लड़की सोनू ही थी। निधि से पहले इस रोल को झील मेहता निभाती थीं और अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement