Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के वेडिंग सीक्वेंस ने रचा इतिहास, अभिमन्यु-अक्षरा की शादी के नाम ये रिकॉर्ड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के वेडिंग सीक्वेंस ने अपने नाम ये रिकॉर्ड किया है। शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा, अक्षरा और अभिमन्यु के रोल में नजर आते हैं। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 17, 2022 15:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। शो टीआरपी की रेस में पीछे था मगर अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के ट्रैक ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी भी ट्रैक पर ला दी है। यह शो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक बन गया है। शो के निर्माता राजन शाही हैं, और उन्होंने अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के सीक्वेंस को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। ये रिश्ता क्या कहलाता है कि हर शादी खास होती है मगर इस बार की शादी सबसे ज्यादा ग्रैंड और महंगी थी। खबरों के मुताबिक राजन शाही ने अभिमन्यु और अक्षरा की शादी का सीक्वेंस फिल्माने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये खर्च कर दिए। वहीं अक्षरा ने शादी में जो लहंगा पहना था उसकी कीमत ढाई लाख रुपये थी।

टेलीविजन इतिहास की सबसे ग्रैंड शादी

अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का सीक्वेंस जयपुर के सामोद भवन पैलेस में शूट हुई थी। शादी का सीक्वेंस इतना ग्रैंड था कि सेलेब्स की शादी भी फीकी पड़ गई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लीप के बाद से चर्चा में रहा है। शो में इस बार के हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ लीड रोल में हैं, जिन्होंने शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के जाने के बाद से ये गद्दी संभाली है। हर्षद चोपड़ा शो में डॉक्टर अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका में हैं वहीं प्रणाली राठौड़ शो में अक्षरा गोयनका का रोल प्ले कर रही हैं। शो की खूबसूरत कहानी फैंस को खूब पसंद आ रही है।

नए ट्विस्ट और टर्न से फैंस हैं खुश

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी की लिस्ट में शुमार है इसकी वजह शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं। मेकर्स ने जहां शादी के सीक्वेंस को एक महीने चलाया वहीं अब शादी के बाद भी शो में कई सारे ट्विस्ट आ रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अभिमन्यु के पापा और चाचा-चाची अक्षरा का म्यूजिक डिपार्टमेंट अस्पताल से बंद करने का प्लान कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अभिमन्यु अक्षरा की मदद कैसे करेगा।

ये भी पढ़ें-

Anupama में एंट्री लेंगे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन खान? अनेरी वजानी ने छोड़ा शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा का म्यूजिक डिपार्टमेंट होगा बंद, लेने वाली है वो बड़ा फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

दाढ़ी-मूंछ पर मजाक बनाकर मुश्किल में पड़ी भारती सिंह, माफी मांगने के बाद भी कॉमेडियन पर दर्ज हुआ केस

Nushrratt Bharuccha Birthday: 20 साल के एक्टिंग करियर में फ्लॉप रहीं शुरुआती फिल्में, मगर आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement