Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर कार और बस में भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौत, 10 घायल

सड़क हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए नडियाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को वडोदरा एसएसजी असपताल में ले जाया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 11, 2023 14:27 IST
कार और बस में भीषण टक्कर- India TV Hindi
कार और बस में भीषण टक्कर

 गुजरात में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास कार और बस के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बस में सवार 10 लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही नडियाद, आणंद, उत्तरसंडा, विधानगर से 108 की पांच एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंचीं।

डिवाइडर कूद रॉन्ग साइड पर आ गई थी कार

ओवर स्पीड कार के अचानक डिवाइडर कूद कर रॉन्ग साइड में आने से हादसा हो गया। सभी घायलों को इलाज के लिए नडियाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को वडोदरा एसएसजी असपताल में ले जाया गया है। कार के कांच के पास एमएलए गुजरात लिखी हुई नेम प्लेट मिली है। हालांकि, ये कार किसकी है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। 

कार और बस में भीषण टक्कर

Image Source : INDIATV
कार और बस में भीषण टक्कर

अहमदाबाद में इमारत गिरने से शख्स की मौत

वहीं, अहमदाबाद शहर में सोमवार को तीन मंजिला जर्जर इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पांच अन्य लोगों को मौके से बचाया गया है। नवरंगपुरा के पुलिस निरीक्षक ए. ए. देसाई ने बताया कि मीठाखाई गाम इलाके में लगभग 60 साल पुरानी जर्जर इमारत सुबह करीब सात बजे ढह गई। उन्होंने कहा कि ध्वस्त इमारत के मलबे में फंसे विनोद दकनिया (57) को बाहर निकाला गया। वह करीब दो घंटे तक मलबे में दबा पड़ा था।" अधिकारी ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि एक बच्चे समेत पांच अन्य लोगों को बचा लिया गया है। 

- नचिकेत मेहता की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement