Thursday, April 18, 2024
Advertisement

राजकोट के कोविड अस्पताल में देर रात लगी भीषण आग, 5 की मौत

गुजरात में जहां कोरोना के मामलों में तेजी दर्ज की जा रही है, इसी बीच राज्य के प्रमुख शहर राजकोट में कल देर रात भीषण हादसा हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 27, 2020 8:11 IST
fire- India TV Hindi
Image Source : FILE fire

गुजरात में जहां कोरोना के मामलों में तेजी दर्ज की जा रही है, इसी बीच राज्य के प्रमुख शहर राजकोट में कल देर रात भीषण हादसा हो गया। राजकोट के मवडी रोड आनंद बंगला चौक के पास शिवानंद कोविड अस्पताल मे देर रात आग लग गई। आग का पता चलते ही अस्पताल में अफरातफरी मच गई। आग अस्पताल के आईसीयू में लगी थी। इस आग से 5 लोगों की मौत की खबर है। 

बताया जा रहा है कि जिस वक्त अस्पताल में आग लगी उस वक्त आईसीयू में 11 मरीज एडमिट थे। इसमें से 5 की मौत हो गई। बाकी को समय रहते बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि इस अस्पताल में कुल 33 मरीज भर्ती थे। जो कि अन्य फ्लोर पर थे। आग लगने के बाद इन सभी को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया। 

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि आग शॉर्टसर्किट की वजह से लगी थी। सीएम विजय रूपाणी ने इस हादसे की जांच के आदेश दे दिया हैं। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement