Sunday, July 21, 2024
Advertisement

गुजरातः पहले मां को चाकू घोंपकर मारा, फिर खुद कर लिया सुसाइड, फ्लैट से मिला शव

अहमदाबाद के पलड़ी इलाके के महालक्ष्मी फ्लैट्स में मां-बेटे का शव मिला है। पुलिस ने दोनों के आत्महत्या करने की आशंका जताई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 10, 2024 19:55 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE-ANI सांकेतिक तस्वीर

अहमदाबादः अहमदाबाद में पुलिस ने एक फ्लैट से 47 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी 75 वर्षीय मां का शव बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि बेटे ने पहले चाकू घोंपकर अपनी मां की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शहर के पलड़ी इलाके के महालक्ष्मी फ्लैट्स की है।

फ्लैट में मिला मां-बेटे का शव

पुलिस उपायुक्त शिवम वर्मा ने बताया कि मैत्रेय भगत का शव एक कमरे में पंखे पर फंदे लटका मिला, जबकि उसकी मां दत्ताबेन का शव दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला। पड़ोसियों ने देखा कि फ्लैट के बाहर दूध की थैली और अखबार पड़े हैं और सुबह काफी देर तक कोई नहीं जगा है तो उन्हें संदेह हुआ। अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसी फ्लैट के अंदर घुसे और शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जताया सुसाइड करने का शक

शिवम  वर्मा ने कहा, ‘‘भगत ने कल रात (मंगलवार) करीब आठ बजे अपने मामा से बात की थी, ऐसे में अनुमान है कि घटना रात की है।’’ उन्होंने बताया कि महिला के शव पर चाकू से वार किए जाने के निशान मिले हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या के बाद आत्महत्या किए जाने का प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के विशेषज्ञ यह पता लगाने में जुटे हैं कि क्या भगत ने अपनी मां की हत्या की?

डांग जिले में हादसे में दो बच्चों की मौत

इससे पहले गुजरात के डांग जिले में रविवार को 65 यात्रियों को ले जा रही एक बस के राजमार्ग पर पलट जाने से दो बच्चों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शाम को पहाड़ी शहर सापुतारा से लगभग दो किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

 

इनपुट- भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement