Friday, May 03, 2024
Advertisement

हरियाणा: आपसी कहासुनी को लेकर युवक ने ट्रैक्टर से चढ़ाकर ले ली दोस्त की जान, बाल बाल बचे अन्य 2

हरियाणा में एक युवक ने आपसी कहासुनी को लेकर अपने तीन दोस्तों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य 2 बाल-बाल बचे।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 14, 2023 21:27 IST
Crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक सन्नी की तस्वीर

सोनीपत: गोहाना में बरोदा रोड स्थित देवीपुरा कॉलोनी में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। यहां खाना खाने के बाद रात में घर से साथियों के साथ घूमने निकले युवक ने आपसी कहासुनी के बाद दोस्त की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। इस दौरान दो अन्य दोस्तों ने दूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामले में हत्या, हत्या की कोशिश व एससीएसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है। इस घटना के बाद परिजनों ने 10 मिनट तक जाम लगाकर रोष भी जताया है। 

आपस में हुई थी कहासुनी

मिली जानकारी के मुताबिक, देवीपुरा कॉलोनी निवासी रोहित ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उनका 25 वर्षीय भाई सन्नी टाइल की दुकान पर मजदूरी करता था। सोमवार रात को सन्नी खाना खाने के बाद कॉलोनी के ही अपने साथी रवि उर्फ मोटा और गोविंद उर्फ लाला के साथ खेतों की तरफ घूमने निकला। देर रात साढ़े 11 बजे बरोदा रोड स्थित भनभोरी मंदिर कॉलोनी के निकट संदीप नाम का युवक ट्रैक्टर लेकर उनके पास आया और गाली-गलौज करने लगा। आरोप है कि उसने जातिसूचक शब्द कहते हुए कहा कि अपने घर चले जाओ नहीं तो उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा देगा। इसके बाद सन्नी और उनके दोनों दोस्त घर की जाने लगे।

युवक के पेट पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर

ये लोग थोड़ी दूर चले ही थे कि संदीप दूसरी गली से ट्रैक्टर लेकर आया और प्लॉट की नींव तोड़ते हुए तीनों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। इस पर उनका भाई सन्नी जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर रोहित भी वहां पहुंचा। उसने देखा कि संदीप ने ट्रैक्टर का दाहिने तरफ का अगला टायर उनके भाई सन्नी के पेट पर चढ़ा दिया। वहीं, रवि और गोविंद ने दूसरी तरफ कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी ने ट्रैक्टर को पीछे लेकर दोबारा उनके भाई पर पहिया चढ़ा दिया। वहीं, ट्रैक्टर की टक्कर से रवि को भी हल्की चोट आई है। शोर मचाने पर आरोपी ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस दौरान रोहित, रवि व गोविंद सन्नी को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने लगाया जाम 

इसके बाद मंगलवार सुबह करीब 10 बजे सन्नी के परिजन व अन्य लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोहाना के मोर चौक पर पहुंचे और जाम लगा दिया। करीब 10 मिनट तक रोड को जाम रहा फिर पुलिस ने मौके पर पहुंच उन्हें समझाया। उसके बाद दोपहर 1 बजे अस्पताल के सामने फिर से परिजनों ने रोड पर उतरकर प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर पुलिस, भाजपा नेता इंद्रजीत विरमानी और लोसुपा नेता अरुण निनानिया मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर सड़क से हटाया।

गोहाना डीसीपी भारती डबास ने कहा कि युवक की मौत के मामले में उसके भाई रोहित की शिकायत पर हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(इनपुट-पीटीआई)

ये भी पढ़ें:

'राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को बना देते?' जानें और क्या क्या बोले लालू

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement