Friday, May 03, 2024
Advertisement

हरियाणा के दो अलग-अलग सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 15 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

हरियाणा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दुर्घटना में ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी। वहीं दूसरी दुर्घटना में हरियाणा रोडवेड की बस और बाइक के बीच टक्कर हुई है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 13, 2023 22:15 IST
Sonipat road accident on kundli manesar palwal expressway 5 people died 15 injured- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के महेंद्रगढ़ से सतनाली जाने वाले मुख्य सड़क मार्ग पर एक भीषण हादसा देखने को मिला है। यह हादसा खातौदड़ा व बलाना के बीच हुआ। यहां हरियाणा रोडवेज की बस व बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Stories

शुक्रवार को दो हादसों में 7 लोगों की मौत

शुक्रवार के ही दिन कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर भयावह सड़क हादसा देखने को मिला। इस सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई, वहीं कई लोग इस घटना में घायल हो गए। शुक्रवार को हुए इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना खरखौदा क्षेत्र के पिपली गांव का है। यहां एक ट्रक ने खड़ी महिंद्रा पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक हादसे में पिकअप ड्राइवर समेत उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि पिकअप में सवार अन्य 15 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। 

ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर

पुलिस ने कहा कि पिकअप में सवार होकर कुछ लोग उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी व हरदोई से होकर झज्जर के रैया गांव आ रहे थे। पुलिस ने घायलों को खरखौदा के फिरोजपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है, जिनकी पहचान हरदोई के गांव अखोरा के निवासी परमेश्वर (46) व बृजेश (22), जिला पीलीभीत के गांव पतजिया के रहने वाले सर्वेश (28), लखीमपुर खीरी के मुर्तजा अली नगर के निवासी भानू (25) के रूप में की गई है। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement