Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हरियाणा: सोनीपत में बड़ी गैंगवार, बंबीहा गैंग के शूटर दीपक मान की हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

हरियाणा के सोनीपत में बंबीहा गैंग के शूटर दीपक मान की कई गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। उसके शव को हरसाना गांव से बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 01, 2023 20:12 IST
Haryana- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शूटर दीपक मान और कुख्यात गैंगेस्टर गोल्डी बराड़

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में बड़ी गैंगवार का मामला सामना आया है। बंबीहा गैंग के शूटर दीपक मान की हत्या कर दी गई है और उसका गोलियों से छलनी शव सोनीपत के हरसाना गांव से बरामद किया गया है। दीपक मान फरीदकोट का रहने वाला था और पंजाब का कुख्यात गैंगेस्टर था। दीपक मान पर हत्या, हत्या की कोशिश समेत दर्जनभर संगीन मामले दर्ज थे। शव मिलने की सूचना के बाद सोनीपत सदर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और जांच शुरू कर दी गई है। 

कुख्यात गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

सोनीपत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। शूटर दीपक मान की हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ली है। 

गोल्डी बराड़ कौन है?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान गोल्डी बराड़ का नाम तेजी से चर्चा में आया था। उसके बाद रैपर हनी सिंह से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने, तिहाड़ जेल में खूनी गैंगवार होने, हथियारों का जखीरा पाकिस्तान से भारत आने समेत तमाम मामलों में भी गोल्डी बराड़ नाम सुना गया। इन घटनाओं से ये साबित हो गया कि कोई है, जो विदेश में बैठकर भारत में अपराधों को अंजाम दिलवा रहा है। घटनाओं के घटित होने के बाद गोल्डी बराड़ सोशल मीडिया के जरिए ही बताता है कि ये कांड भी उसी ने करवाया है।

कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की दोस्ती काफी गहरी है। लॉरेंस बिश्नोई जेल में है, लेकिन गोल्डी विदेश में खुलेआम घूम रहा है। गोल्डी बराड़ पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का मूल निवासी है और उसकी पैदाइश साल 1994 की है। उसके पिता पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे लेकिन वह खुद अपराध के दलदल में उतर गया।

दरअसल गोल्डी के चचेरे भाई गुरलाल बराड़ की हत्या होने के बाद गोल्डी ने अपराध की दुनिया चुन ली और तब से लेकर अब तक वह कई घटनाओं को अंजाम दिलवा चुका है। गोल्डी स्टूडेंट वीजा लेकर कनाडा भाग गया था। तब से लेकर अब तक वह कनाडा से ही गैंग ऑपरेट करता है। उस पर पंजाब में कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस भी जारी हो चुका है। (सोनीपत से सन्नी मलिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

पुलिस थानों में छोटे नेकर और कैप्री पहनकर गए तो खैर नहीं! विभाग ने चिपकाए पोस्टर, कहा- ऐसे आना सख्त मना है

ब्रिटेन से वापस आएंगे शिवाजी महाराज के बाघ नख और तलवार, महाराष्ट्र के सांस्कृतिक मामलों के मंत्री जाएंगे लंदन, किया ये बड़ा दावा

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement