Friday, June 07, 2024
Advertisement

कलयुगी बेटे का अपने प्यार को पाने के लिए ख़ौफ़नाक प्लान, पिता को दिया मौत का इंजेक्शन

हरियाणा के सोनीपत से रूह को कंपा देनेवाली एक घटना सामने आई है। प्यार की राह में रोड़ा बनते देख एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और भाई की हत्या का षड्यंत्र रचा।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: May 14, 2024 23:55 IST
सोनीपत क्राइम- India TV Hindi
Image Source : FILE सोनीपत क्राइम

सोनीपत : एक कलयुगी बेटे ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर रूह कंपा देने वाले वारदात को अंजाम दिया है। पिता और भाई को अपने प्यार में रोड़ा बनते देख उसने प्रेमिका के साथ मिलकर दोनों को जान से मारने का प्लान बनाया। इस पूरे प्लान को अंजाम देने में पिता की मौत हो गई जबकि आरोपी का भाई बच गया। फिर जब मामले का खुलासा हुआ तो रूह कंपा देनेवाली कहानी सामने आई।

पिता और भाई की हत्या का षड्यंत्र

सोनीपत के गांव पुरखास से यह मामला सामने आया है। यहां नवीन नाम के शख्स ने अपने पिता और बड़े भाई को ही मौत के घाट उतारने का षड्यंत्र रचा। इस षड्यंत्र में उसका साथ उसकी प्रेमिका सुषमा ने दिया। दोनों एक प्राइवेट अस्पताल में काम करते थे। नवीन वार्ड बॉय और सुषमा स्टाफ नर्स थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। 

अंतरजातीय विवाह करना चाहते थे दोनों

लेकिन दोनों की शादी में जाति एक बड़ा रोड़ा बन रही थी। इस शादी के लिए नवीन के पिता और भाई तैयार नहीं थे। इसके बाद नवीन और सुषमा ने दोनों को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। प्राइवेट अस्पताल से इंजेक्शन लेकर नवीन के बड़े भाई परमिंदर और उसके पिता दलबीर सिंह को लगाने के लिए पहुंचे। सुषमा ने घर पहुंच कर बताया कैंसर से बचने के लिए चलाए गए अभियान के तरहत इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया

नवीन के पिता दलवीर ने इंजेक्शन ले लिया लेकिन नवीन के भाई परविंदर ने मना कर दिया। नवीन के पिता दलवीर की इंजेक्शन से मौत हो गई। दलवीर की मौत के बाद मामले का खुलासा हुआ। गन्नौर थाना पुलिस ने नवीन और उसकी प्रेमिका सुषमा को गिरफ्तार कर लिया है। सोनीपत पुलिस गिरफ्तार नवीन और सुषमा को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement