Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने घटाया कई किलो वजन, खुद शेयर की वेट लॉस रेसिपी

समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो कुछ हेल्दी, तो दूसरी में स्लिम नजर आ रही हैं।

India TV Health Desk Written by: India TV Health Desk
Updated on: June 25, 2021 22:27 IST
Sameera Reddy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ REDDYSAMEERA Sameera Reddy

अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया अपने वेट लॉस को लेकर कुछ अपडेट साझा किया है। उनकी योजना इस साल दीवाली आने तक कुछ एक्स्ट्रा वजन घटाने का है। समीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में वह कुछ हेल्दी, तो दूसरी में स्लिम नजर आ रही हैं।

खुद को फिट रखने के लिए ये रूटीन फॉलो करती हैं मसाबा गुप्ता, PCOD में भी मिलेगा आराम

इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "तस्वीरें इतनी ही भ्रामक हो सकती हैं। इस फिटनेसफ्राइडे पर मैं खुद को यह याद दिलाना चाहती हूं कि आप जो देखते हैं वह वाकई में सच नहीं होता है। हां, मैं वर्कआउट कर रही हूं और मुझे रिजल्ट्स भी दिख रहे हैं, लेकिन मेरा अभी पेट भी है और अतिरिक्त चर्बी भी है, जो कुछ ही महीनों में चला जाएगा। जब मैं रियल बॉडी या तस्वीरें देखती हैं, तो प्रेरित महसूस करती हूं। यही है मेरा हैशटैगफिटनेसमोटिवेशन और इसी के चलते मैं और मेहनत करती हूं, अपडेट यह है कि मेरा यह हफ्ता अच्छा रहा।"

डायबिटीज पेशेंट डाइट में शामिल करें किचन में मौजूद 4 चीजें, ब्लड शुगर लेवल रहेगा कंट्रोल

फॉलोअर्स के साथ अपनी वेट लॉस रेसिपी को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है, "कुल मिलाकर मेरे कुछ इंच कम हुए हैं और यह इंटरमिटेंट फास्टिंग, शुगर कंट्रोल और हफ्ते में चार बार योग और बैडमिंटन की बदौलत हुआ है। उम्मीद करती हूं कि मैं ऐसा करना जारी रखूंगी। मुझे लगता है कि इसी को मैं अपना दीवाली गोल बना लूं। आपका क्या ख्याल है? हैशटैगसोशलमीडिया वर्सेज हैशटैगरिएलिटी।"

 

(इनपुट/ आईएएनएस)

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement