Friday, April 19, 2024
Advertisement

भाई-बहन की बहादुरी ने बदमाश को पहुंचाया जेल, स्नेचिंग कर हुआ था फरार

दिल्ली में स्नेचिंग और लूटपाट की वारदातें हमेशा सामने आती रहती हैं। लेकिन, दिल्ली के एक बहादुर बहन-भाई ने बहादुरी दिखाते हुए न सिर्फ बदमाश को पकड़ा बल्कि बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: September 14, 2019 11:53 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representative Image

नई दिल्ली: दिल्ली में स्नेचिंग और लूटपाट की वारदातें हमेशा सामने आती रहती हैं। लेकिन, दिल्ली के एक बहादुर बहन-भाई ने बहादुरी दिखाते हुए न सिर्फ बदमाश को पकड़ा बल्कि बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस बदमाश की गिरफ्तारी से 8 मामलों को सुलझाने का दावा कर रही है। 

दरअसल, बीते बुधवार को नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर चंदा कुमारी (24) अपने दिल्ली के घर से नोएडा स्कूल की तरफ जा रही थी तभी ओखला फ्लाईओवर के पास एक बाइक पर सवार तीन युवक चंदा का पर्स छीनकर भाग जाते है। जिसके बाद चंदा सड़क से गुजर रहे एक अज्ञात शख्स का फोन लेकर अपने भाई को घटना स्थल पर बुलाती है। 

भाई प्रभात (26) के ओखला फ्लाईओवर पर पहुंचे के बाद बहन उसे खुद के साथ हुई घटना के बारे में बताती है। चंदा का जो बैग बदमाश छीनकर भागे थे, उसमें चंदा का मोबाइल फोन भी था, जिसमें ट्रैकर इंस्टाल किया हुआ था। मोबाइल में इंस्टाल ट्रैकर की मदत से चंदा और उसके भाई को बदमाशों की लोकेशन दिल्ली के जैतपुर इलाके में पता चलती है। 

जैसे ही भाई-बहन जैतपुर पहुचे, वहां तीनों बदमाश अपनी बाइक के साथ उन्हें मिल गए। लेकिन, जैसे ही तीनों बदमाशों ने चंदा को देखा वह भागने लगे। तभी भाई-बहन ने अपनी बहादुरी से एक बदमाश नितिन को पकड़ लिया लेकिन बाकी के 2 बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद भाई-बहन ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकरी दी और बदमाश नितिन को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

पुलिस ने नितिन से पूछताछ कर दूसरे बदमाश रमजानी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, तीसरा बदमाश अभी भी फरार है। अभी तक की जांच में इन बदमाशों के खीलाफ 8 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, पुलिस इन बदमाशों के खीलाफ बाकी मामलों की भी जांच कर रही हैं। बदमाशों को पकड़वाने में भाई-बहन की बहादुरी के लिए साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने उन्हें प्रोत्साहित किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement