Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

CBI ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी और मोजरबेयर के तत्कालीन कार्यकारी निदेशक तथा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 18, 2019 22:12 IST
CBI ने रतुल पुरी,...- India TV Hindi
CBI ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

नयी दिल्ली: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी और मोजरबेयर के तत्कालीन कार्यकारी निदेशक तथा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने पुरी के अलावा कंपनी एवं चार अन्य निदेशकों के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया है।

Related Stories

उन्होंने बताया कि एजेंसी ने कंपनी के कार्यालयों एवं आरोपी निदेशकों के आवास सहित छह स्थानों पर छापे मारे गए। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें कंपनी मोजरबेयर, प्रबंध निदेशक दीपक पुरी, निदेशकों- नीता पुरी, संजय जैन और विनीत शर्मा शामिल हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement