1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CBI ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

CBI ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी और मोजरबेयर के तत्कालीन कार्यकारी निदेशक तथा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: August 18, 2019 22:12 IST
CBI ने रतुल पुरी,...- India TV Hindi
CBI ने रतुल पुरी, मोजरबेयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

नयी दिल्ली: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने 354 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी और मोजरबेयर के तत्कालीन कार्यकारी निदेशक तथा अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने पुरी के अलावा कंपनी एवं चार अन्य निदेशकों के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि एजेंसी ने कंपनी के कार्यालयों एवं आरोपी निदेशकों के आवास सहित छह स्थानों पर छापे मारे गए। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें कंपनी मोजरबेयर, प्रबंध निदेशक दीपक पुरी, निदेशकों- नीता पुरी, संजय जैन और विनीत शर्मा शामिल हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X