Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राणा कपूर ने जिस पेंटिग को प्रियंका गांधी से खरीदा था ED ने उसे किया जब्त

येस बैंक सह-संस्थापक राणा कपूर ने प्रियंका गांधी से एक पेंटिंग खरीदी थी। दावा किया जा रहा हैं कि इस पेंटिग को उन्होनें 2 करोड़ में प्रियंका गांधी से खरीदा था। प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को इस पेंटिग को जब्त कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2020 20:34 IST
ED, painting, Rana Kapoor, Priyanka Gandhi- India TV Hindi
ED seized painting that Rana Kapoor purchased from Priyanka Gandhi

मुंबई: येस बैंक सह-संस्थापक राणा कपूर ने प्रियंका गांधी से एक पेंटिंग खरीदी थी। दावा किया जा रहा हैं कि इस पेंटिग को उन्होनें 2 करोड़ में प्रियंका गांधी से खरीदा था। प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को इस पेंटिग को जब्त कर लिया है और जिसके बाद उसे ईडी दफतर लाया गया है। इसके अलावा DHFL ग्रुप के दफ्तर से भी कई दस्तावेजों को जब्त किया गया है। सीबीआई ने सोमवार को यस बैंक घोटाले के मामले में उसके सह-संस्थापक राणा कपूर और उनके परिवार के सदस्यों समेत सात आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया ताकि वे देश छोड़कर नहीं जा सकें। 

Related Stories

अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी ने कपूर, उनकी पत्नी बिंदु और बेटियों रोशनी, राखी तथा राधा के साथ ही डीएचएफएल के कर्ताधर्ता कपिल वधावन तथा आरकेडब्ल्यू डवलपर्स के प्रमोटर धीरज वधावन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि सातों आरोपियों को देश छोड़ने के प्रयासों से रोकने के लिए उनके खिलाफ एलओसी जारी किया गया है। अधिकारियों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने भी एलओसी जारी किया जिसके आधार पर कपूर की बेटी रोशनी को मुंबई के सीएसएम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लंदन जाने से रोक लिया गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement