Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अपने परम मित्र अरुण जेटली के निधन पर इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने जताया दुख

अरुण जेटली के निधन की खबर पर इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने दुख जताया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2019 17:33 IST
India TV Editor in Chief Rajat Sharma express his...- India TV Hindi
India TV Editor in Chief Rajat Sharma express his condolences on demise of Arun Jaitley

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली का शनिवार को एम्स में निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे। अस्पताल ने एक संक्षिप्त बयान में बताया कि जेटली ने दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर अंतिम सांस ली। एम्स ने कहा कि ‘हम बड़े दुख के साथ अरुण जेटली के निधन की जानकारी दे रहे हैं कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने 24 अगस्त को दोपहर 12:07 बजे आखिरी सांस ली।’

अरुण जेटली के निधन की खबर पर इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने दुख जताया। उन्होंने कहा “अरुण जेटली मेरे परम मित्र थे. हमारी मित्रता पांच दशक पुरानी थी. उनके निधन से मैं मर्माहत हूं. ईश्वर उनके परिवार को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करें. जेटली एक कुशल प्रशासक, एक विज्ञ विधिवेत्ता, और एक निष्कलंक राजनेता थे. परमेश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।”

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि "अरुण जेटली के निधन की खबर से एक शून्य जैसा पैदा हो गया है। समझ में नहीं आता क्या भूलूं, क्या याद रखूं। देश के लिए अरुण जी प्रखर नेता, ओजस्वी वक्ता, कुशल प्रशासक, तेज़ तर्रार वकील और निष्कलंक व्यक्तित्व के धनी इंसान थे।"

सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें 9 अगस्त को दोपहर सवा 12 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनके स्वास्थ्य का हाल जानने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला समेत कई नेता एम्स पहुंचे थे। अरुण जेटली लंबे समय से बीमार चल रहे थे। साल 2018 में जेटली के किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ था।

अरुण जेटली का सफरनामा

अरुण जेटली का सफरनामा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement