1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र

पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र

पुलवामा हमले की ज़िम्मेदारी जैश के लेने के बावजूद जिस तरह से पाकिस्तान झूठ पर झूठ बोल रहा है उसके उसका असली चेहरा पूरी तरह बेपर्दा हो गया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2019 13:05 IST
पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र- India TV Hindi
पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा भारत: सूत्र

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का चेहरा पूरा दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। आतंक को पनाह देने वाला, दहशतगर्दों को पालने-पोसने वाला पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है। गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से आ रही है कि भारत पाकिस्तान को पुलवामा हमले का सबूत नहीं देगा, वहीं दुनिया के दूसरे देशों को सबूत देकर पाकिस्तान को बेनकाब करेगा। पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले जिसके बाद यह निर्णय लिया गया।

इससे पहले आज अमेरिका में भारत के हाई कमिश्नर हर्षवर्धन भी गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर चुके हैं। पुलवामा हमले के बाद भी यह मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है। हमले के बारे में बात करते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि इससे पाकिस्तान को कुछ हासिल नहीं होने वाला था, ऐसे में वह क्यों इस तरह की हरकत करता? साथ ही अपने देश को आतंकवाद का एक बड़ा शिकार बताते हुए इमरान ने कहा कि भारत ने बगैर किसी सबूत के पाकिस्तान के ऊपर आरोप लगाए हैं।

इमरान ने कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का कोई भी शख्स दोषी पाया जाता है तो हम कार्रवाई के लिए तैयार हैं। उन्होंने कह कि भारत हमेशा आतंकवाद पर बातचीत करने को कहता है, हम आतंकवाद पर बातचीत करने को तैयार हैं।

पुलवामा हमले की ज़िम्मेदारी जैश के लेने के बावजूद जिस तरह से पाकिस्तान झूठ पर झूठ बोल रहा है उसके उसका असली चेहरा पूरी तरह बेपर्दा हो गया है और अब दुनिया के कई देशों ने पाकिस्तान की चौतरफा घेराबंदी शुरू कर दी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X