1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जींद में चोर ने वैक्सीन लौटाई, बोला-'सॉरी, पता नहीं था ये कोरोना की दवाई है'

जींद में चोर ने वैक्सीन लौटाई, बोला-'सॉरी, पता नहीं था ये कोरोना की दवाई है'

जींद सिविल अस्पताल से चोरी गई कोरोना वैक्सीन वापस मिल गई है। वैक्सीन चोरी करनेवाले शख्स ने सॉरी कहते हुई वैक्सीन लौटा दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 23, 2021 9:30 IST
जींद में चोर ने वैक्सीन लौटाई, बोला-'सॉरी, पता नहीं था ये कोरोना की दवाई है'- India TV Hindi
Image Source : FILE जींद में चोर ने वैक्सीन लौटाई, बोला-'सॉरी, पता नहीं था ये कोरोना की दवाई है' (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम: जींद सिविल अस्पताल से चोरी गई कोरोना वैक्सीन वापस मिल गई है। वैक्सीन चोरी करनेवाले शख्स ने सॉरी कहते हुई वैक्सीन लौटा दी है। हालांकि यह वैक्सीन अब किसी काम की नहीं रह गई है क्योंकि इसकी पैकिंग खुली हुई थी। वैक्सीन को सुरक्षित रखने के लिए इसे एक नियंत्रित तापमान पर रखना होता है। दरअसल जींद के सिविल हॉस्पिटल से कोरोना वैक्सीन की डोज चोरी हो गईं थी। 

वैक्सीन चोरी की खबर फैलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके बाद सिविल लाइन थाने के सामने चाय की दुकान पर प्लातस्टिक बैग में वैक्सीन की शीशियां मिली। वैक्सीन के साथ चोर ने एक पर्ची भी छोड़ दी थी। इस पर्ची में लिखा था-सॉरी मुझे माफ कर दीजिए. मुझे पता नहीं था कि यह कोरोना की दवाई है। 

सिविल अस्पताल के PPC सेंटर से वैक्सीन की चोरी हुई थी। चोरो ने कोविशील्ड की 1270 और कोवैक्सीन की 440 डोज चोरी की थी। चोरी की घटना सामने आते हीं हर तरफ खलबली मच गई थी। पूरा प्राशसनिक अमला इस घटना से परेशान था। लेकिन इस बीच चोर को भी मामले की गंभीरता का अंदाजा हो गया होगा। उसने एक पर्ची के साथ कोरोना वैक्सीन की शीशियों को चाय की दुकान के पास छोड़ दिया था। उसने पर्ची में इस चोरी के लिए माफी मांगी और लिखा कि उसे पता नहीं था कि ये कोरोना की दवाई है। 

हालांकि अब ये वैक्सीन किसी काम की नहीं रह गई है। क्योंकि फ्रीजर से निकाले जाने के बाद ये वैक्सीन किसी काम की नहीं रह जाती है। आपको बता दें कि इससे पहले जयपुर से भी कोरोना वैक्सीन चोरी की खबर आई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X