Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बांग्लादेश का एक आतंकवादी डेढ़ साल से इंदौर में कर रहा था मेरी रेकी: कैलाश विजवर्गीय

इंदौर में गुरुवार को सेवा सुरभि के एक कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरीके से बांग्लादेश से आए घुसपैठिए भारत में आकर काम करते हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: January 23, 2020 22:40 IST
Kailash Vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : TWITTER File Photo

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश में भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय नेअपने एक बयान से सनसनी फैला दी है। गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में खुलासा किया कि बांग्लादेश का एक आतंकवादी डेढ़ साल से उनकी रेकी कर था।

दरअसल इंदौर में गुरुवार को सेवा सुरभि के एक कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरीके से बांग्लादेश से आए घुसपैठिए भारत में आकर काम करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बताया कि एक बांग्लादेशी आतंकवादी डेढ़ साल तक इंदौर में रहकर उनकी रेकी करता रहा।उन्होंने कहा कि बाहर निकलता हूं तो छह छह बंदूकधारी अब मेरे आगे चलते हैं यह मुझे अच्छा नहीं लगता।

असल में घटना की शुरुआत कैलाश विजयवर्गीय ने एक बात से कि जब उन्होंने बताया कि इंदौर के नंदा नगर में एक कार्यक्रम के दौरान जब वो पहुंचे तो बाहर कुछ मजदूर थाली भरकर पोहे खा रहे थे, उन्होंने ठेकेदार को बुलाकर पूछा कि यह कौन है उन्होंने बताया पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और सिर्फ पोहा खाते हैं। उन्होंने बताया सुबह 9:00 बजे से शाम के 9:00 बजे तक यह काम करते हैं और ₹300 लेते हैं। मैंने उनसे पूछा कि पश्चिम बंगाल के किस जिले के हैं। वह बता नहीं पाया यानी साफ है कि वोट बैंक की राजनीति की खातिर पश्चिम बंगाल जैसे राज्य में घुसपैठ की एक बड़ी संख्या में रह रहे हैं और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement