Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अब फिर से लॉकडाउन की तरह की सतर्कता दिखाने की जरूरत: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनलॉक 2 में लोगों को लॉकडाउन की तरह सतर्कता बरतने की अपील की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 30, 2020 16:38 IST
अब फिर से लॉकडाउन की तरह की सतर्कता दिखाने की जरूरत: पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अब फिर से लॉकडाउन की तरह की सतर्कता दिखाने की जरूरत: पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनलॉक 2 में लोगों को लॉकडाउन की तरह सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने राष्ट्र के नाम संदेश में कहा कि अब बरसात का मौसम आ रहा है और लोगों को सर्दी, खांसी जुकाम जैसी बीमारियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होनेके बाद अब व्यक्तिगत सामाजिक जीवन में लापरवाही बढ़ती जा रही है.. यह चिंता का कारण है। 

पीएम मोदी ने कहा कि समय पर लॉकडाउन ने लाखों जिंदगियां बचाईं। लॉकडाउन के दौरान गंभीरतासे नियमों का पालन किया गया और अब फिरसे उसी तरह की सतर्कता दिखाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कन्टेनमेंट जोन पर विशेष ध्यान देना होगा। जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे उन्हें रोकना टोकना होगा, समझाना होगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि आपने खबरों में देखा होगा कि एक देश के प्रधानमंत्री पर 13 हजार का जुर्माना इसलिए लग गया क्योंकि वे सार्वजनिक स्थल पर बिना मास्क के गए थे। भारत में भी स्थानीय प्रशासन को इस तरह काम करना चाहिए। भारत में गांव का प्रधान हो या देश का प्रधानमंत्री कोई भी नियमों से ऊपर नहीं है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement