Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हरियाणा पुलिस ने 15 घंटों के भीतर सुलझाया राजीव गुप्ता हत्याकांड, तीन आरोपी गिरफ्तार

करनाल में 56 वर्षीय चिकित्सक राजीव गुप्ता की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 07, 2019 15:01 IST
Doctor Rajeev Gupta murder case- India TV Hindi
Doctor Rajeev Gupta murder case

करनाल (हरियाणा): करनाल में 56 वर्षीय चिकित्सक राजीव गुप्ता की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस महानिरीक्षक करनाल रेंज योगेंद्र नेहरा और पुलिस अधिक्षक सुरेन्द्र भौरिया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि करनाल के रहने वाले तीनों आरोपियों को हथियारों के साथ वारदात के सिर्फ 15 घण्टों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। इनमे से एक आरोपी पहले मृतक डॉ. राजीव गुप्ता के यहां काम करता था।

हरियाणा पुलिस ने बताया कि एक अस्पताल के मालिक राजीव गुप्ता शनिवार को अपनी कार से बाजार जा रहे थे, तभी उन्हें गोली मारी गई। उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद विपक्षी कांग्रेस ने राज्य में भाजपा सरकार की निंदा की और आरोप लगाया कि वह अपने नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में नाकाम रही।

पुलिस ने बताया कि चेहरे ढककर तीनों आरोपी मोटरसाइकिल पर आए थे और उन्होंने चिकित्सक की एसयूवी के सामने आकर उनपर गोलियां चलाईं। तीन में से दो गोलियां गुप्ता को लगीं। उन्होंने कहा कि गुप्ता पर उस समय हमला किया गया जब वह अपने चालक के साथ चौड़ा बाजार जा रहे थे।

(इनपुट-भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement