Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'हत्या से प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता', वरुण गांधी ने शेयर किया लखीमपुर खीरी का वीडियो

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना का एक कथित वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और कहा कि हत्या के माध्यम से प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 07, 2021 12:25 IST
varun gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI 'हत्या से प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता', वरुण गांधी ने शेयर किया लखीमपुर खीरी का वीडियो

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना का एक कथित वीडियो बृहस्पतिवार को ट्विटर पर पोस्ट किया और कहा कि हत्या के माध्यम से प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता। पीलीभीत के भाजपा सांसद गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया और कहा, ''वीडियो बिल्कुल स्पष्ट है। प्रदर्शनकारियों को हत्या के माध्यम से चुप नहीं कराया जा सकता है। निर्दोष किसानों का खून बहा है, इसकी जवाबदेही तय होनी चाहिए। अहंकार और क्रूरता का संदेश हर किसान के दिमाग में प्रवेश करे उससे पहले न्याय दिया जाना चाहिए।"

उन्होंने 37 सेकेंड का जो वीडियो पोस्ट किया उसमें तेज रफ्तार से चल रही 'थार जीप' लोगों को पीछे से कुचलते हुए दिखाई दे रही है। थार जीप के पीछे एक काली और दूसरी सफेद रंग की दो एसयूवी आती दिख रही है। वीडियो में लोगों के चिल्लाने और रोने की आवाज सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर देखा जा रहा यह वीडियो तीन अक्टूबर का बताया जा रहा है, जिस दिन लखीमपुर खीरी में हिंसा हुई थी।

गौरतलब है कि रविवार को लखीमपुर खीरी हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी। मारे गए आठ लोगों में से चार किसान थे, जिन्हें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के स्वागत के लिए क्षेत्र में एक कार्यक्रम में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए जा रहे वाहनों से कथित तौर पर कुचल दिया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement