Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोझिकोड विमान हादसे में मारे गए को-पायलट की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया

पिछले महीने कोझिकोड अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट के को-पायलट दिवंगत कैप्टन अखिलेश कुमार के परिवार में आखिरकार एक खुशी ने दस्तक दी है, जो परिजनों के चेहरों पर मुस्कुराहट लेकर आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 06, 2020 19:18 IST
Wife of co-pilot killed in Kozhikode air crash gives birth to boy - India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO Wife of co-pilot killed in Kozhikode air crash gives birth to boy 

मथुरा। पिछले महीने कोझिकोड अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट के को-पायलट दिवंगत कैप्टन अखिलेश कुमार के परिवार में आखिरकार एक खुशी ने दस्तक दी है, जो परिजनों के चेहरों पर मुस्कुराहट लेकर आया है। पायलट की पत्नी मेघा शुक्ला ने मथुरा के नयति मेडिसिटी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है।

गर्भावस्था के दौरान मेघा की देखभाल कर रही टीम की अगुवाई करने वालीं डॉ. प्रीति भदौरिया ने कहा, "मेघा ने 5 सितंबर को हमारे अस्पताल में 2.75 किलो वजन के बच्चे को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा दोनों ठीक है और अगले दो दिनों में डिस्चार्ज होने की संभावना है।" डॉक्टर ने कहा कि पिछला महीना मेघा और उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा है।

एक बयान में परिवार ने कहा, "हमारे लिए, बच्चे का जन्म हमारे जीवन में वो खुशी ले आया है, जिसे अखिलेश हमारी जिंदगी में लेकर आए थे। हम बेहद खुश हैं और हम जानते हैं कि आज वह जहां भी हैं, बहुत खुश होंगे।"

हादसे में पायलट और सह-पायलट समेत 18 यात्रियों की हुई थी मौत

बता दें कि, केरल के कोझिकोड में निकटवर्ती करीपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बीते 7 अगस्त को एयर इंडिया का विशेष विमान हवाई अड्डे पर उतरते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हादसे में पायलट और सह-पायलट समेत 18 यात्रियों की मौत हो गई थी। 190 लोगों के साथ दुबई से आ रहा विमान हवाई पट्टी पर फिसलन की वजह से खाई में गिर गया था, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए थे। नागर विमानन मंत्रालय हरदीप सिंह पुरी ने कोझीकोड विमान दुर्घटना मामले में एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो (AAIB) को जांच करने के आदेश दिए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement