Monday, May 06, 2024
Advertisement

असद के एनकाउंटर पर बौखलाए ओवैसी, कहा- भाजपा वाले धर्म के नाम पर मार रहे गोली

उन्होंने आगे तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या भाजपा वाले जुनैद और नासिर के हत्यारों को भी गोली मारेंगे, नहीं क्योंकि ये मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि संविधान का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: April 13, 2023 16:09 IST
 Asaduddin Owaisi Agression on atique ahmed son Asad encounter said Will you shoot the killers of Ju- India TV Hindi
Image Source : PTI असद के एनकाउंटर पर बौखलाए ओवैसी

AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अब माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर नाराजगी व्यक्त की है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर एनकाउंटर कर रही है। कोर्ट और जज किस लिए हैं। अगर यही करना है तो अदालतों को बंद कर दो। उन्होंने आगे तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या भाजपा वाले जुनैद और नासिर के हत्यारों को भी गोली मारेंगे, नहीं क्योंकि ये मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि संविधान का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है। 

अखिलेश ने एनकाउंटर को कहा फेक

इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर आरोप लगाते हुए इस एनकाउंटर को फेक बताया था। समाजवादी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के खिलाफ है।

अतीक को छुड़ाने की फिराक में था असद

बता दें कि कुछ देर पहले यूपी पुलिस द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार के साथ एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश भी मौजूद रहे। प्रशांत कुमार ने इस एनकाउंटर को लेकर कहा कि 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या हुई। कुछ कार सवार बदमाशों ने फायरिंग और बमबाजी की। इस दौरान उमेश पाल के अलावा पुलिस के दो जवानों की भी मौत हो गई थी। इसी मामले में अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट में पेशी थी। अतीक की गाड़ी झांसी के रास्ते जाने वाली थी। वहीं पुलिस को इनपुट मिली थी कि रास्ते में असद पुलिस के काफिले पर हमला कर अतीक और अशरफ को छुड़ाने वाला था। आज दोपहर साढ़े 12 बजे पुलिस ने असद को खोज निकाला और घेराबंदी की। इसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चली। इस मामले में दो अभियुक्त मुठभेड़ में घायल हुए। इसके बाद दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि असद और गुलाम के पास से विदेशी हथियार भी मिले हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement