Friday, April 26, 2024
Advertisement

काले चश्मे में विदेश मंत्री एस जयशंकर की फोटो वायरल, देखें उनका अनोखा अंदाज

भारतीय विदेश मंत्री यूं तो अपने बेबाक बोलने व पश्चिमी देशों से इतर भारत के मत को दुनिया के समक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उनकी एक शानदार तस्वीर वायरल हो रही है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: May 15, 2023 8:33 IST
Foreign Minister S Jaishankar's photo in black glasses goes viral see his unique style- India TV Hindi
Image Source : @DRSJAISHANKAR काले चश्मे में विदेश मंत्री एस जयशंकर की फोटो वायरल,

भारतीय विदेश मंत्री यूं तो अपने बेबाक बोलने व पश्चिमी देशों से इतर भारत के मत को दुनिया के समक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उनकी एक शानदार तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर काले चश्में में दिख रहे हैं। एस जयशंकर अपनी इस तस्वीर को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। दरअसल जयशंकर ने स्वीडेन के रक्षा मंत्री पॉल जॉनसन से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीर में जयशंकर सूट बूट के साथ चश्में में दिखे। उनकी चश्में इस तरह की यह रेयर तस्वीर है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर ट्विटर पर वायरल भी हो रही है।

 

अजब-गजब कमेंट्स

इस तस्वीर पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा टॉम क्रूज और ब्रैड पिट के बीच प्रतिस्पर्धा। एक अन्य यूजर ने लिखा ये असली वाला 007 का लुक है। बता दें कि हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड में उनका कोड 007 था। जो कि एक जासूस का किरदार था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'मेन इन ब्लैक'। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा 'किलर लुक'।

स्वीडन के विदेश मंत्री से मुलाकात

बता दें कि रविवार के दिन एस जयशंकर ने स्वीडन के अपने समकक्ष टोबियास बिलस्ट्रॉम से भी मुलाकात कर व्यापक चर्चा की थी। इस दौरान हिंद-प्रशात, यूरोप की सामरिक स्थिति तथा कई वैश्विक मुद्दों पर दोनों ने विचारों का आदान-प्रदान किया। इस दौरान भी एस जयशंकर अपने समकक्ष के साथ काले चश्में में दिखे थे। वहीं जयशंकर ने ट्वीट करते हुए लिखा भारत और स्वीडन के राजनयिक संबंधों के 75 वर्ष पूरे होने पर विदेश मंत्री टोबियास बिलस्ट्रॉम से व्यापक चर्चा की। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement