Sunday, July 07, 2024
Advertisement

चार दोस्तों ने एक साथ दुनिया को कहा 'अलविदा', मौत ऐसी आई कि देखकर कांप गई रूह

कार की हालत यह थी कि उसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन मंगाई गई। भारी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया। चार की मौत हो चुकी थी और एक युवक को बेहद गंभीर हालत में धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज एसएनएमएमसीएच भेजा गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 19, 2024 12:02 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड के धनबाद जिले में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे वाहन में सवार चार दोस्तों की मौत हो गई और एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 190 किलोमीटर दूर लोहारबरवा में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात हुई थी। गोविंदपुर के पुलिस उपाधीक्षक शंकर कांति ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद के निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़े

हादसा मंगलवार देर रात लोहार बरवा नामक जगह पर हुआ। सभी 5 दोस्त कार से छह लेन वाले राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर गलत दिशा में जा रहे थे। इसी बीच कार की विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मृतकों में धनबाद के रांगा टांड इलाके के निवासी राहुल कुमार गुप्ता और गांधी नगर कॉलोनी निवासी अंकित शामिल हैं। दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।

बताया गया है कि कार रॉन्ग साइड से जा रही थी। सामने से आ रहे ट्रक के साथ हुई जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख-पुकार मचने पर आस-पास के लोग दौड़े। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची।

कटर मशीन से कार काटकर निकाले शव

कार की हालत यह थी कि उसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए कटर मशीन मंगाई गई। भारी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला गया। चार की मौत हो चुकी थी। एक युवक को बेहद गंभीर हालत में धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज एसएनएमएमसीएच भेजा गया।

कार में मिली शराब की बोतल

कार में शराब की बोतल भी मिली है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि कार चला रहा युवक नशे में रहा होगा। हादसे के कारण हावड़ा-दिल्ली रोड पर काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, चकनाचूर हुए वाहन

300 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए बहू ने ससुर को कार से कुचलवाया, एक्सीडेंट का दिया रूप, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement