Friday, March 29, 2024
Advertisement

Indian Army का जवान लापता, बठिंडा रेलवे स्टेशन पर देखा गया था आखिरी बार

पुलिस ने बुधवार को बताया कि चेरियाल मंडल के पोथिरेड्डीपल्ली गांव का निवासी बी साई किरण रेड्डी छुट्टियां बिताने नवंबर में अपने गांव आया था और छह दिसंबर को फरीदकोट में अपने रेजीमेंट में फिर से ड्यूटी ज्वाइन करने वाला था।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: December 15, 2021 15:54 IST
Indian Army का जवान लापता, बठिंडा रेलवे स्टेशन पर देखा गया था आखिरी बार- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Indian Army का जवान लापता, बठिंडा रेलवे स्टेशन पर देखा गया था आखिरी बार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlights

  • 21 वर्षीय सेना का जवान लापता
  • तेलंगाना के चेरियाल मंडल का है रहने वाला
  • छुट्टियों के बाद वापस ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था

हैदराबाद: तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले का 21 वर्षीय सेना का जवान उस वक्त लापता हो गया जब वह छुट्टी के बाद पंजाब के फरीदकोट में ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि चेरियाल मंडल के पोथिरेड्डीपल्ली गांव का निवासी बी साई किरण रेड्डी छुट्टियां बिताने नवंबर में अपने गांव आया था और छह दिसंबर को फरीदकोट में अपने रेजीमेंट में फिर से ड्यूटी ज्वाइन करने वाला था। 

उन्होंने बताया कि पांच दिसंबर को उसने हैदराबाद से नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरी और वहां पहुंचकर वह फरीदकोट जाने वाली रेलगाड़ी में सवार हो गया। उन्होंने बताया कि जवान को अंतिम बार छह दिसंबर को बठिंडा रेलवे स्टेशन पर देखा गया (सीसीटीवी फुटेज में)। पुलिस ने बताया कि साई किरण ने हैदराबाद हवाई अड्डे से दो बार अपने परिवार को वीडियो कॉल किया था लेकिन छह दिसंबर को जब उसके पिता ने उसे फोन करने का प्रयास किया तो उसका फोन नहीं लगा। 

उन्होंने कहा कि साई किरण की इकाई से एक कैप्टन ने उसके पिता को भी फोन किया और सूचित किया कि उनका बेटा ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इसके बाद साई किरण के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसने शून्य प्राथमिकी दर्ज की और मामला दिल्ली की सेना पुलिस को भेज दिया। 

साई किरण का पता लगाने के लिए पुलिस दलों का गठन किया गया है और सिद्दीपेट से एक टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि इस बीच किरण का फोन छह दिसंबर की दोपहर हरियाणा में होने के बारे में पता चला है। साई किरण का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement