Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Karnataka News: कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, टक्कर के बाद बस में आग लगने से 7 यात्री जिंदा जले

घटना बीदर-श्रीरंगपटना हाईवे पर कलबुर्गी जिले के कमलापुर तालुक के बाहरी इलाके में सुबह करीब 6.30 बजे हुई। बस गोवा से हैदराबाद जा रही थी। एक लॉरी से टकराने के बाद बस में आग लग गई।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 03, 2022 15:53 IST
Bus Fire- India TV Hindi
Image Source : IANS Bus Fire

Highlights

  • कर्नाटक के कलबुर्गी में भीषण हादसा
  • हैदराबाद जा रही स्लीपर बस में लगी आग
  • 7 यात्री बस के अंदर फंस गए थे, जिनकी जलकर मौत

Karnataka News: कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में शुक्रवार तड़के हैदराबाद जा रही स्लीपर बस में आग लगने से कम से कम 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। सभी मृतक हैदराबाद के रहने वाले थे। करीब 12 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें कलबुर्गी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कलबुर्गी जिले की पुलिस अधीक्षक ईशा पंथ ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार यह संदेह है कि 7 से 8 यात्री बस के अंदर फंस गए थे, जिस कारण उनकी जलकर मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हालांकि, इस स्तर पर त्रासदी में मौतों की सही संख्या बताना संभव नहीं है।

Bus Fire

Image Source : IANS
Bus Fire

बस में 35 से ज्यादा यात्री थे सवार

घटना बीदर-श्रीरंगपटना हाईवे पर कलबुर्गी जिले के कमलापुर तालुक के बाहरी इलाके में सुबह करीब 6.30 बजे हुई। बस गोवा से हैदराबाद जा रही थी। एक लॉरी से टकराने के बाद बस में आग लग गई। हादसे के वक्त बस में 35 से ज्यादा यात्री सवार थे। 22 यात्री बच निकलने में सफल रहे। आग से बस पूरी तरह जल गई। घायलों को कलबुर्गी के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

निजी बस गोवा में ऑरेंज कंपनी की थी। टक्कर के बाद बस में आग लगने के कारण स्थानीय लोग उसके पास नहीं जा सके। उन्होंने पुलिस, फायर ब्रिगेड और आपातकालीन सेवाओं को सूचित किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement