Friday, May 03, 2024
Advertisement

MP: 2 हजार रुपए के लिए बेटे ने कर दी पिता की हत्या, पत्थर से सिर कुचलकर दिया वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 50 साल के किसान की हत्या उसके ही बेटे ने कर दी। पिता ने 2000 रुपए नहीं दिए, इसलिए आरोपी बेटे ने पत्थर से उनका सिर कुचला।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 19, 2023 16:29 IST
Son killed his father- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बेटे ने कर दी पिता की हत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 50 साल के किसान की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बेटे के जेबखर्च में 2000 रुपए मांगने पर पिता ने उसको इनकार कर दिया था, जिससे गुस्सा होकर बेटे ने पिता का सिर पत्थर से कुचल दिया और उनकी हत्या कर दी। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस अधीक्षक (देहात) हितिका वासल ने बताया कि देपालपुर क्षेत्र के एक खेत में किसान बाबू चौधरी (50) की 15 जून की रात की गई हत्या के मामले में उनके बेटे सोहन चौधरी (25) को गिरफ्तार किया गया है। वासल ने बताया कि घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने बताया कि कथित तौर पर नशे का आदी आरोपी खेती में अपने पिता का हाथ बंटाता था और उसका दावा है कि उसके पिता उसे जेब खर्च की रकम नहीं देते थे। वासल ने बताया, 'सोहन ने 15 जून की रात अपने पिता से जेब खर्च के 2,000 रुपये मांगे, लेकिन उन्होंने यह रकम देने से साफ इनकार कर दिया। इस बात पर विवाद के दौरान आग-बबूला सोहन ने खेत में पड़ा पत्थर उठाया और इससे सिर कुचलकर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

Monsoon Update: दिल्ली-एनसीआर में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, बिहार में रेड अलर्ट जारी

Gandhi Peace Prize: गीताप्रेस को मिलेगा गांधी शांति पुरस्कार, कांग्रेस के कटाक्ष पर अमित शाह ने दिया बयान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement