Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Punjab News: पंजाब पुलिस ने एंबुलेंस से 8 किलो अफीम की जब्त, 3 तस्कर हुए गिरफ्तार

Punjab News: पंजाब पुलिस ने अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक एंबुलेंस को रोककर तलाशी ले एक अंतर-राज्यीय रैकेट का भंडाफोड़ किया। तलाशी के दौरान पुलिस को एंबुलेंस से 8 किलो अफिम मिला जिसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस में मौजूद 3 आरोपियों को अपने हिरासत में ले लिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 24, 2022 18:35 IST
Ambulence Used In Smuggling- India TV Hindi
Ambulence Used In Smuggling

Highlights

  • एंबुलेंस में अफीम की तस्करी
  • 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • अफीम तस्करी के नए तरीके का पर्दाफाश

Punjab News: पंजाब पुलिस ने रविवार को एक एंबुलेंस में अफीम की तस्करी में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर एक अंतर-राज्यीय रैकेट का भंडाफोड़ करने किया है। मोहाली के SSP विवेक शील सोनी ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने शनिवार को अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक एंबुलेंस से आठ किलो अफीम जब्त की। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी करीब 10-12 बार नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल कर चुके हैं। 

पुलिस ने किया रैकेट का भंडाफोड़

SSP विवेक शील सोनी ने बताया कि पुलिस टीम ने अंबाला की ओर से आ रही एक एम्बुलेंस को रोक कर अफीम की तस्करी के उनके नए तरीके का पर्दाफाश किया। वाहन के अंदर दो व्यक्ति मौजूद थे। एक रोगी के रूप में स्ट्रेचर पर लेटा हुआ था, जबकि दूसरा उसके पास बैठा था। तीसरा व्यक्ति वाहन चला रहा था। पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान वाहन में मेडिकल टीम या ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक कि प्राथमिक चिकित्सा का कोई सामान नहीं मिला, जिसके बाद संदेह और बढ़ गया। 

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि एंबुलेंस की पूरी तलाश करने पर रोगी बनने का ढोंग कर रहे व्यक्ति के सिर के नीचे रखे तकिए के अंदर से आठ किलो अफीम बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के रवि श्रीवास्तव, मोहाली निवासी हरिंदर शर्मा और चंडीगढ़ निवासी अंकुश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ NDPS एक्ट 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement