Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ओवैसी ने कहा, 'गोरक्षा के नाम पर महज बयानबाजी कर रहे हैं PM मोदी'

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गोरक्षा के नाम पर हिंसा के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को महज बयानबाजी करार दिया और कहा कि भाजपा एवं संघ से जुड़े संगठनों ने इंसानी जिंदगी की बहुत कम कीमत लगा रखी है।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 29, 2017 18:57 IST
asauddin owaisi- India TV Hindi
asauddin owaisi

हैदराबाद: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गोरक्षा के नाम पर हिंसा के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को महज बयानबाजी करार दिया और कहा कि भाजपा एवं संघ से जुड़े संगठनों ने इंसानी जिंदगी की बहुत कम कीमत लगा रखी है।

हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने कहा कि यह दूसरी बार है जब प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर बोले हैं, लेकिन गोरक्षकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ और न ही लोगों की हत्याओं अथवा पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटनाओं में कोई कमी आई है।

उन्होंने सवाल किया, यह सिर्फ बयानबाजी है। कथनी और करनी में अंतर है। ज्यादातर घटनाएं भाजपा शासित राज्यों में हुई हैं। यह कैसे हो सकता है कि भाजपा शासित राज्य इसे रोक नहीं पा रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि इस तरह की घटनाएं जारी रहेंगी क्योंकि भाजपा और संघ से जुड़े संगठन पशु की तुलना में इंसानी जिंदगी को कम कीमती मानते हैं।

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया में विरोध में खबरें आ रही हैं और प्रधानमंत्री सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं। मोदी ने आज कहा कि गाय की रक्षा करने के नाम पर लोगों की हत्या स्वीकार नहीं है तथा किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement