Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनमोहन-राहुल के बाद कांग्रेस के एक और नेता कोरोना वायरस से संक्रमित, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और पिछले सात दिनों में अपने संपर्क में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पालन करें। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2021 21:47 IST
Bengal Congress chief Adhir Ranjan Chowdhury tests positive for COVID-19- India TV Hindi
Image Source : PTI अधीर रंजन चौधरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

कोलकाता: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और पिछले सात दिनों में अपने संपर्क में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पालन करें। राज्य में चल रहे विधानसभा चुनावों में कांग्रेस-आईएसएफ-वाम गठबंधन के मुख्य प्रचारक चौधरी ने कहा कि वह डिजिटल मंचों के माध्यम से चुनाव प्रचार जारी रखेंगे।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता ने ट्विटर पर कहा, ‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और पिछले सात दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। मैं डिजिटल मंच से अपना प्रचार जारी रखूंगा, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अपने जीवन से कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए काफी सावधानी बरतें।’’

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अधीर रंजन चौधरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अधीर दा के कुशल क्षेम और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ चौधरी ने इससे पहले ट्वीट कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी। चौधरी से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राज्यसभा में विपक्ष के उप नेता आनंद शर्मा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement