Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पंजाब की राजनीति में नया 'खेल'?, आज दिल्ली में अमित शाह और नड्डा से मिल सकते हैं कैप्टन

कांग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दोपहर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Puneet Pareenja Written by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: September 28, 2021 15:59 IST
captain amarinder singh to meet amit shah jp nadda bjp punjab politics पंजाब की राजनीति में नया 'खेल- India TV Hindi
Image Source : PTI पंजाब की राजनीति में नया 'खेल', आज दिल्ली में अमित शाह और नड्डा से मिल सकते हैं कैप्टन

नई दिल्ली. पंजाब की राजनीति में सियासी पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दोपहर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। पिछले दिनों जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा दिया था, तब उन्होंने कांग्रेस पर अपमानित करने का आरोप लगाया था।

BJP में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह? 

क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे? इस सवाल का जवाब सभी जानना चहाते हैं। बीती 22 सितंबर को कैप्टन से इंडिया टीवी ने ये सवाल किया तो उन्होंने कहा था, "मैं आपको कुछ नहीं बताऊंगा आपको, मैं पहले अपने सहयोगियों से बात करूंगा उसी के बाद इसपर फैसला लूंगा।"

कैप्टन ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा था कि देश और पंजाब की जनता की सोच उनके बारे में उनकी पार्टी की सोच से अलग है, लोग उन्हें रोजाना देशभर से समर्थन के संदेश भेजते हैं। उन्होंने कहा था कि दुख बात कि उनकी पार्टी की सोच कुछ और थी। कैप्टन ने इंटरव्यू के अंत में भविष्य की रणनीति को लेकर साफ संकेत देते हुए कहा था, "जीतने के बाद मैं कुछ भी छोड़ने को तैयार हूं, हार कर नहीं छोड़ूंगा, मैं जीतकर फिर छोड़ूंगा।" कैप्टन के इस बयान से साफ लगता है कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में वे सिद्धू की राह में बड़ा रोड़ा बन सकते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement