Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय योगी को दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत के चुनाव में शानदार प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम को दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2021 23:26 IST
Yogi Adityanath, Narendra Modi, Zila Panchayat Polls, Yogi Adityanath Zila Panchayat Polls- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत के चुनाव में शानदार प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत के चुनाव में शानदार प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम को दिया। मोदी ने कहा कि यह विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता का आशीर्वाद है। वहीं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि पीएम मोदी के निर्देशन में राज्य सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है और यह जीत बीजेपी की नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है। उन्होंने अपने संदेश में कहा था कि यह जीत बताती है कि यूपी की जनता बीजेपी के विकास और सुशासन के एजेंडे के साथ है।

‘यह विजय जनता जनार्दन का आशीर्वाद है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई।’ बता दें कि उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्षों की 75 में से 67 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी समर्थित उम्मीदवार विजयी हुए हैं, जबकि अन्य कोई भी दल दहाई के आंकड़ें को भी नहीं छू पाया है। इन चुनावों में कांग्रेस के खाते में एक भी सीट नहीं आई है।


21 निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष बीजेपी के
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की शानदार जीत पर ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य सरकार लगातार सबके विकास के लिए काम रही है। यह जीत भाजपा की नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है। जिला पंचायत चुनावों के परिणाम से स्पष्ट संदेश हैं कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के विकास और सुशासन के एजेंडे के साथ है।’ प्रदेश के 22 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए हैं जिनमें इटावा जिले को छोड़कर 21 निर्वाचित अध्यक्ष सत्तारूढ़ भाजपा के हैं। इटावा में समाजवादी पार्टी को जीत मिली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement