Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

हींग व्यापारी के बेटे का अपहरण, दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बरेली के थाना प्रेम नगर के क्षेत्र कोहाड़ापीर निवासी उमेश सूरी का हींग का कारोबार है। उन्होंने बताया कि उनके छोटे बेटे 18 वर्षीय हार्दकि सूरी ने इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है।

Bhasha Bhasha
Published on: July 05, 2017 14:18 IST
bareilly_kidnapping- India TV Hindi
bareilly_kidnapping

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के कोहड़ापीर क्षेत्र के एक हींग व्यापारी के 18 वर्षीय बेटे का अपहरण कर उनसे दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गयी है। व्यापारी का बेटा कल शाम सात बजे प्रेम नगर थाने के पास स्थित एक घर से ट्यूशन पढ़ाकर निकला था। इसके बाद से उसका पता नहीं चला। कल रात सवा नौ बजे उसी के फोन से पिता, भाई सहित कई परिजनों के पास दो करोड़ रुपये की फिरौती देने का धमकी भरा वाट्सएप मैसेज आया। ये भी पढ़ें: भारत और चीन में बढ़ी तल्खियां, जानिए किसके पास है कितनी ताकत

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बरेली के थाना प्रेम नगर के क्षेत्र कोहाड़ापीर निवासी उमेश सूरी का हींग का कारोबार है। उन्होंने बताया कि उनके छोटे बेटे 18 वर्षीय हार्दकि सूरी ने इसी साल 12वीं की परीक्षा पास की है। कल शाम वह बच्चों को टयूशन पढ़ाकर निकला था। शाम सात बजे उसने भाई को फोन कर अपना कुछ काम होने और आधे घंटे में घर पहुंचने की बात कही लेकिन, रात आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसे फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा।

हार्दकि को परिजन ढूंढ ही रहे थे कि इसी दौरान रात सवा नौ बजे उमेश सूरी, उनके बड़े बेटे कुनाल सहित अन्य परिजन के पास अचानक हार्दकि के फोन से एक वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में लिखा कि तुम्हारा बेटा मेरे पास है। लड़का सही सलामत चाहते हो तो दो करोड़ का इंतजाम कर लो। हम रामपुर पहुंच चुके हैं। मैसेज आने के बाद परिजन प्रेम नगर थाने पहुंचे।

बरेली के पुलिस अधीक्षक सदर रोहित सिंह ने बताया कि हार्दकि सूरी के फोन से उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के पास वाट्सएप से मैसेज आया है। मैसेज वाले ने खुद को रामपुर में होना बताया है। तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं। सही लोकेशन के लिए मोबाइल कंपनी से संपर्क किया जा रहा है। सभी पहलुओं पर काम शुरू कर दिया गया। हार्दकि सूरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। उसकी तलाश करायी जा रही है।

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है सैयद सलाहुद्दीन, जिसने कश्मीर घाटी को भारतीय बलों की कब्रगाह बनाने की खायी थी कसम

अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement