Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्‍ली पुलिस के 6 कर्मचारी सस्‍पेंड, लखनऊ में आरोपी के साथ होटल में कर रहे थे पार्टी

दिल्ली पुलिस ने अपने 6 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। ये सभी लखनऊ में एक अंडर ट्रायल अभियुक्त के साथ ऐशबाग स्टेशन के पास श्री होटल के एक कमरे में पार्टी कर रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2019 9:18 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Delhi Police

दिल्‍ली पुलिस ने अपने 6 कर्मचारियों को सस्‍पेंड कर दिया है। ये सभी लखनऊ में एक अंडर ट्रायल अभियुक्‍त के साथ ऐशबाग स्टेशन के पास श्री होटल के एक कमरे में पार्टी कर रहे थे।  सोहराब को यूपी पुलिस ने बुधवार दोपहर पत्नी शन्नो और बहन यासमीन के साथ बिरयानी की दावत उड़ाते दबोच लिया। पुलिस टीम ने सोहराब, उसकी पत्नी, बहन और पुलिसकर्मियों के साथ होटल के मैनेजर अंकित मिश्रा को भी गिरफ्तार किया है। दिल्‍ली पुलिस के कर्मचारी भी सोहराब के साथ होटल में मौजूद थे। ये सभी इस सीरियल किलर सोहराब को कोर्ट में सुनवाई के लिए दिल्‍ली से लखनऊ लेकर गए थे। दिल्‍ली पुलिस ने इस सभी के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है। 

यूपी पुलिस ने बताया कि कुख्यात सोहराब को दिल्ली पुलिस का एएसआई, एक हेड कांस्टेबल व चार कांस्टेबल तिहाड़ जेल से कानपुर और लखनऊ में पेशी को लाए थे। बुधवार को कानपुर में पेशी के बाद वह लखनऊ आया, जहां बृहस्पतिवार को गैंगस्टर कोर्ट में हाजिर होना था। दोपहर करीब तीन बजे सोहराब चारबाग के रिटायरिंग रूम से चला गया। एसएसपी कलानिधि नैथानी को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने एएसपी पश्चिम के साथ सीओ कैसरबाग, सीओ चौक और सीओ बाजारखाला को खोजबीन के निर्देश दिए।

पुलिस अधिकारियों के साथ नाका और अमीनाबाद कोतवाली की टीम ने श्री होटल से सोहराब को दबोच लिया। वह कमरा नंबर 206 में रुका था, जबकि कमरा नंबर 201 और 202 में दिल्ली पुलिस के जवान आराम फरमा रहे थे। सोहराब के साथ कमरे में पत्नी शन्नो और बहन यासमीन थी। होटल के रजिस्टर की छानबीन में पता चला कि सोहराब व उसके साथ आए पुलिसकर्मियों ने आईडी नहीं लगाई थी। बिना आईडी के कमरा देने पर मैनेजर अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement