Sunday, February 25, 2024
Advertisement

राहुल-प्रियंका ने अमेठी के मंदिरों के लिए भेजी पूजन सामग्री, निकाले जा रहे सियासी मायने

चैत्र नवरात्र के महापर्व के इस मौके पर राहुल गांधी ने अमेठी के देवी मंदिरों के लिए पूजन सामग्री भेजी है जिसका मंदिरों तक पहुचाने का काम अमेठी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2022 16:23 IST
Temples in Amethi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Temples in Amethi

अमेठी (उप्र): पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नवरात्र के इस मौके पर देवी मंदिरों के लिए पूजन सामग्री भेज कर अमेठी से अपना प्यार कम न होने का संकेत दिया है। राहुल गांधी 15 वर्ष अमेठी से सांसद रहे, लेकिन 2019 के आम चुनाव में वह भाजपा की स्मृति ईरानी से चुनाव हार गए। इस समय राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं। इस साल उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में राहुल और उनकी बहन प्रियंका दोनों ने ही पार्टी की कमान संभाली थी। इसके बावजूद अमेठी की चारों सीटों मे कही भी खाता नहीं खुल सका। अमेठी में दो सीटें सपा और दो भाजपा ने जीती, सभी चारों सीटों पर कांग्रेस को भारी पराजय का सामना करना पड़ा था।

चैत्र नवरात्र के महापर्व के इस मौके पर राहुल गांधी ने अमेठी के देवी मंदिरों के लिए पूजन सामग्री भेजी है जिसका मंदिरों तक पहुचाने का काम अमेठी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कर रहे हैं। कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि नवरात्र के पावन अवसर पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा अमेठी की सुख-समृद्धि हेतु जिले के प्रसिद्ध देवी मंदिरों पर पूजन-अर्चन के लिए पूजन सामग्री भेजी गई है।

उक्त पूजन सामग्री को जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अन्य पदाधिकारियों द्वारा मां कालिकन भवानी धाम संग्रामपुर, मां देवी पाटन धाम अमेठी, मां दुर्गंनभावनी धाम भवनशाहपुर गौरीगंज, बूढन माता धाम गौरीगंज एवं समसेरियन धाम शाहगढ़ में मन्दिर के महंत/पुजारी के सानिध्य में माँ की चरणों में समर्पित किया गया। सिंह ने कहा कि राहुल और प्रियंका हमेशा कहते रहे हैं कि अमेठी से उनका राजनीतिक नहीं बल्कि घर-परिवार का रिश्ता है तथा परिवार के प्रति वे हमेशा अपनी जिंमेदारी निभाते रहे हैं आज भी निभा रहे हैं।

राहुल गांधी द्वारा पूजा सामग्री भेजे जाने पर भाजपा नेता जिला पंचायत अध्यक्ष अमेठी राजेश अग्रहरि ने कहा कि कांग्रेस का अमेठी में वजूद खत्म हो गया है। उनका कहना था कि राहुल गांधी कुछ भी कर लें अमेठी की जनता समझ चुकी है कि विकास किससे होना है। अग्रहरि ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा अमेठी के साथ छल किया है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement