Friday, May 03, 2024
Advertisement

Dhadak: जाह्नवी कपूर ने फैशनसेंस से बता दिया कि वह बेस्ट fashionista है, न विश्वास तो देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह कपूर खानदान के लिए खुशी के साथ-साथ इमोशनल मोमेंट भी है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 20, 2018 6:52 IST
Janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Janhvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह कपूर खानदान के लिए खुशी के साथ-साथ इमोशनल मोमेंट भी है। इमोशनल इसलिए क्योंकि अपनी बड़ी बेटी की पहली फिल्म रिलीज के अवसर पर श्रीदेवी मौजूद नहीं है और वहीं दूसरी तरफ खुशी इसलिए क्योंकि सोनम, अर्जुन, हर्षवर्धन के बाद जाह्नवी डेब्यू करने जा रही है। 

फिल्म धड़क की बात करें तो यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का सिक्वल है। इस फिल्म में जाह्नवी की वेशभूषा भी एक गांव की लड़की की तरह है। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी जाह्नवी ने अपने कपड़ों का खास ख्याल रखा है। अभी तक जितने भी प्रमोशनल वीडियो सामने आए हैं सभी में जाहन्वी ने ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आईं है।

आज हम आपको जाह्नवी के इसी लुक का जिक्र करते हुए कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा करेंगे। जिस तरह जाह्नवी का फैशन सेंस है वो काबिले तारीफ है। उनका मेकअप और लुक ऐसे होता है कि बॉलीवुड के बड़ी-बड़ी डीवाज को आसानी से टक्कर दे रहीं है। हाल में ही प्रमोशन के दौरान बेहतरीन लुक में दिखी। जिसे देखकर उनके ऊपर सभी की आंखे टिकी रही।

जाह्नवी कपूर ने दिल्ली में प्रमोशन के दौरान ब्लैक कलर के लंहगा में नजर आईं थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

जाह्नवी कपूर ने दिल्ली में ही दूसरे दिन एक प्रेस कॉप्रेस में पिंक कलर के लंहगा में सबका दिल चुराया। इस लुक में वह बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही थी।

आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी को फिल्म के प्रमोशन के दौरान व्हाइट टॉप और सिमर ब्लू स्कर्ट में स्पॉट किया गया। इस ड्रेस के ऊपर एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का झूमका पहना था। जाह्नवी का ये लुक सिंपल के साथ-साथ ग्लैमरस भी था।

jhanvi kapoor and ishan khattar

jhanvi kapoor and ishan khattar

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के लिए मुंबई के sun n sand होटल में पहुंची थी। इस प्यारे से लुक में जाह्नवी कपूर ने व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू कलर की लॉग स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ पौनी हेयर स्टाइल के साथ कानों में झुमके साथ अपने लुक को पूरा किया। (सलमान खान के भांजे आहिल के साथ लैदर बैग लिए न्यूयार्क में नजर आईं प्रियंका, कीमत हैरान करने वाली)

janhvi kapoor

janhvi kapoor

जाह्नवी की ट्रेडिशनल लुक की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म में भी ट्रेडिशनल लुक में देखा जाएगा और प्रमोशन के दौरान भी उन्हें इसी लुक में देखा जा रहा है।

​जाह्नवी कपूर की ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वह काफी अच्छी है। इस फोटो में जाह्नवी पिंक कलर का ड्रेस पहनी है जिसमें वह बहुत ही एट्रेक्टिव नजर आ रही है। 

फिल्म प्रमोशन के दौरान जाह्नवी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसमें जाह्नवी ने पिस्ता बादाम कलर की कुर्ती के ऊपर व्हाइट प्लाजो पहना था। इस फोटो में एक चीज खास थी जिसने अपनी तरफ लोगों का ध्यान खिंचा वह था जाह्नवी की जूती। जाह्नवी की जूती का डिजाइन फिजीगोबलेट के द्वारा डिजाइन किया हुआ था। ('धड़क' की रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने कराया है फोटोशूट, देखें तस्वीरें)

पिंक कलर की लंबी कुर्ती के ऊपर जाह्नवी ने ब्लू जिंस पहना था। और इसे डिजाइन किया था अनुष्का खन्ना ने।

जाह्नवी की इस ड्रेस को अनुष्का खन्ना ने डिजाइन किया था। इस ड्रेस की बात करें तो ओरेंज प्लाजों के ऊपर पिंक कलर का टॉप था।

प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने अनीता डोंगरे के डिजाइन किये हुए कपड़े पहनी थी। अगर इस ड्रेस की बात करें तो यह पिंक कलर का लहंगा एंड ब्लाउज था जिस पर हैवी काम किये हुए थे। साथ ही जाह्नवी ने इसके ऊपर हेवी इयरिंग्स भी पहने थे।(अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के लिए मौनी रॉय ने घटाया वजन, इस लंहगे वाली तस्वीर पर हो गईं ट्रोल)

फ्लावर प्रिंट वाले इस शूट में जाह्नवी कपूर किसी कयामत से कम नहीं लग रही थी। इस ड्रेस को सुकृति एंड आकृति ने डिजाइन किया था।

इस भी पढ़े:

'धड़क' के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पहना खूबसूरत सा लंहगा, कीमत सिर्फ इतनी...

श्रीेदेवी की बेटी जाह्नवी ने देसी लुक में शुरू किया 'धड़क' का प्रमोशन, पहना इतने कीमत का अनारकली सूट

Dhadak Trailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फिल्म से पहले ही दिखा ट्रेडिशनल अवतार

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement